उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग(उत्तराखंड)यहां सुबह सुबह पुलिस ने कार में पकड़ी शराब की बड़ी खेप.एक आरोपी गिरफ्तार. कार बरामद. यह भी पढ़ें.. The Pioneer से Sandhu reviews preparation for G20 event in Ramnagar

नैनीताल -:कभी राजस्व पुलिस के अधीन रहा यह क्षेत्र नवनिर्मित चौकी बनने के बाद कानून व्यवस्था पर अपनी पकड़ बनाना प्रारंभ कर चुका है नैनीताल जनपद की नवनिर्मित धानाचूली पुलिस टीम ने 15 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब की तस्करी कर रहे व्यक्ति को किया गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

आज के The Pioneer में मुख्य सचिव का रामनगर तक द्वारा भी पढ़ें

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) उच्च हिमालय क्षेत्र में बिगड़ा मौसम. हिमपात हुआ प्रारंभ. थंडरस्टॉर्म की चेतावनी. ऑरेंज अलर्ट।।

https://www.pioneeredge.in/sandhu-reviews-preparation-for-g20-event-in-ramnagar/


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट , द्वारा जनपद में लगातार चलाए जा रहे नशा मुक्त अभियान के तहत जनपद नैनीताल में नई खुली धानाचूली चौकी के प्रभारी विजय कुमार द्वारा मय पुलिस टीम के साथ बुधवार को चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को पकड़ने में सफलता पाई है पकड़ा गया प्रेम प्रकाश चंद्र पुत्र रघुवर सिंह निवासी अगोड़ा थाना खनस्यूं नैनीताल वैगनआर कार में 15 पेटी अवैध McDowell No-1 शराब को बेचने के लिए ले जा रहा था इससे पहले ही वह पुलिस टीम की गिरफ्त में आ गया पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला पंजीकृत कर उसको न्यायालय में पेश किया है। पुलिस द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने पुलिस टीम को ₹2000/- का नगद पुरस्कार देने की घोषणा की ।
पुलिस टीम में चौकी प्रभारी विजय कुमार.कांस्टेबल जगदीश भारती. मोहम्मद असलम. आदि थे।।

To Top