उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-: (उत्तराखंड) ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख की पत्नी की गोली लगने से हुई मौत, यूपी पुलिस आई थी दबिश देने तभी हुई थी घटना घटित,नेशनल हाईवे जाम,भारी फोर्स तैनात ।।

जसपुर के ज्येष्ठ ब्लाक प्रमुख की पत्नी की गोली लगने से मौत, यूपी पुलिस की दबिश के दौरान हुई घटना, गुस्साये लोगों ने हाईवे किया जाम, भारी पुलिस बल मौजूद

जसपुर के ग्राम भरतपुर में ब्लाक प्रमुख की पत्नी की गोली लगने से मौत हो गई।


प्रारंभिक जानकारी के अनुसार काशीपुर क्षेत्र के कुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत भरत पुर क्षेत्र में ठाकुरद्वारा (उत्तरप्रदेश) पुलिस दबिश देने आई थी। बताया जा रहा है कि पुलिस और जसपुर भाजपा के ज्येष्ठ ब्लाक प्रमुख जसपुर गुरताज भुल्लर के परिवार में नोक झोंक के दौरान चलाई गई गोली से हुई घटना। अभी जो जानकारी आ रही है उसके अनुसार बताया जा रहा है उत्तरप्रदेश पुलिस की फायरिंग में हुई है ब्लाक प्रमुख की पत्नी की मौत। लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि वास्तव में किसकी गोली से मौत हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग (हल्द्वानी) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों की ली बैठक.यह टौल फ्री नंबर भी किया जारी ।


घटना के बाद वहाँ भारी आक्रोश है। आक्रोशित लोगों ने हाईवे जाम कर दिया है। पुलिस के आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ वहाँ पहुँच गये हैं और स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं।
कुंडा में हुई घटना में तीन पुलिस कर्मी भी हैं घायल एक गंभीर
काशीपुर । पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुंडा क्षेत्र आज हुई घटना में तीन पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं। बता दें कि इस घटना में जसपुर ब्लाक प्रमुख की पत्नी की गोली लगने से मौत हो गई है।
ऊधमसिंहनगर पुलिस की ओर से बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस की एसओजी टीम द्वारा किसी मामले के वांछित को पकड़ने हेतु दबिश दी गई थी जिसमें दबिश के दौरान उनके ऊपर फायरिंग की गई फायरिंग की घटना में यूपी पुलिस के 03 पुलिस कर्मी घायल हुए हैं जिसमें से एक पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल है।
उधर मौके पर आक्रोशित लोगों की भीड़ अभी भी एन एच 74 पर जाम लगाये हुये है। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top