उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-:(उत्तराखंड) हत्या कर शव को छुपाया था ड्रम में .2 दिन तक रहे थे शव के साथ.पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार।

हरिद्वार -;पुलिस ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री, हत्या कर ड्रम में छिपाया था शव हत्या के बाद 2 दिन रहे थे शव के साथ पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार पौड़ी गढ़वाल के नवयुवक की सनसनीखेज हत्या कर अनाज के ड्रम में दो दिन तक घर में छुपा कर रखने वाले हत्यारो को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है पकड़े गए आरोपी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर और दादरी से गिरफ्तार किए गए हैं पुलिस अधीक्षक हरिद्वार अजय सिंह ने बताया कि मात्र ढाई लाख रुपए मृतक को न देने पड़े तो आरोपी युवको ने युवक की हत्या कर दी पुलिस ने घटना की सूचना के 48 घंटे में इस हत्या का खुलासा कर चार, लोग को गिरफ्तार किया। इस घटना में एक विधि विरुद्ध किशोर के साथ महिला भी शामिल है ।।
गौरतलब है कि थाना भगवानपुर क्षेत्रांतर्गत ईदगाह/ चाँद कॉलोनी में किराये के मकान में 2 दिसंबर को लोहे की टंकी में अज्ञात शव की शिनाख्त के बाद इस घटना में लिप्त चार लोगों को पुलिस ने पकड़ने में सफलता प्राप्त की है इस घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के निर्देशन में घटना के खुलासे के लिए अलग-अलग पुलिस व सीईयू टीमों का गठन कर मृतक की जेब से मिले एन0टी0एल0 कम्पनी के एक कागज के आधार पर पुलिस द्वारा कम्पनी के कर्मचारियों से मृतक की शिनाख्त नितिन भंण्डारी पुत्र श्री ओम प्रकाश भंण्डारी के रूप में हुई जिसपर थाना भगवानपुर में विनोद प्रकाश भंण्डारी पुत्र श्री जितेंद्र सिंह भंण्डारी निवासी ग्राम चौडिख थाना पौड़ी चौकी पाबौ तहसील पौड़ी जनपद पौड़ी गढ़वाल की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मामला पंजीकृत किया गया।
पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलेंस के आधार पर मिले मोबाईल नम्बर की आई0डी0 बुलन्द शहर यूपी की मिलने पर एक पुलिस टीम को तुरन्त बुलन्द शहर के लिए रवाना किया गया। जिससे पता चला कि घटना को अंजाम देने के पश्चात जयपुर ग्रेटर नोयडा, बुलन्द शहर, गाजियाबाद अलग-अलग शहरो में ठहरे हुए है।
पुलिस टीम को मिली जानकारी के आधार पर उपरोक्त घटना दिनांक-27 नवंबर की रात्रि घटित कर दिनांक- 28. नवंबर को शव को छुपाने के लिए कस्बा भगवानपुर बाजार से अनाज की बड़ी टंकी खरीदकर लाये व दिनांक- 29. नवंबर को पकड़े गए आरोपियों ने किराये का मकान खाली करके अपना सामान महिन्द्रा पिकअप से लेकर बुलन्द शहर चले गये।
पुलिस टीम को मिली जानकारी के अनुसार महिन्द्रा पिकअप चालक द्वारा बताया गया कि मेरी महिन्द्रा पीकअप दो लड़को ने अपना घर का सामान बुलन्द शहर ले जाने के लिए बुक करायी थी जो कि बुलट मोटर साईकिल में आये थे। जिसका नम्बर UK17S4986 है। तत्पश्चात पुलिस टीम द्वारा बुलट मोटर साईकिल के नम्बर से नाम पता तस्दीक किया गया। बीते रविवार को पुलिस टीम द्वारा घटना में संलिप्त गुलशन बेगम पत्नी जफर, विधि विवादित किशोर को बुलन्दशहर उ0प्र0 से नियमानुसार पकड़ा गया। जिनकी निशांदेही पर मृतक का गेस स्लेण्डर व फ्रीज व घटना में प्रयुक्त बुलट मोटर साईकिल UK17S4986 बरामद की गयी। पुलिस के अनुसार 4नंबर को पुलिस टीम द्वारा वांछित आजाद पुत्र जफर, नौशाद पुत्र जफर निवासीगण धमेडा अड्डा वार्ड न0 32 थाना कोतवाली नगर बुलन्दशहर उ0प्र0 को उनके किराये के कमरे कस्बा हल्दौनी, दादरी ग्रेटर नोयड़ा उ0प्र0 से दबोचा गया। जिनसे मृतक से लिए गये एक लाख दस हजार रूपये नगद व मृतक का अन्य सामान बरामद किया गया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान गुलशन बेगम पत्नी जफर धमेडा अड्डा वार्ड न0 32 थाना कोतवाली नगर बुलन्दशहर उ0प्र0
. विधि विवादित किशोर.आजाद पुत्र जफर निवासीगण धमेडा अड्डा वार्ड न0 32 थाना कोतवाली नगर बुलन्दशहर उ0प्र0.नौशाद पुत्र जफर निवासी धमेडा अड्डा वार्ड न0 32 थाना कोतवाली नगर बुलन्दशहर.
पुलिस ने उनके कब्जे से गैस सिलेंडर. फ्रीज बुलट मोटर साईकिल UK17S4986 .1,10,000/- रूपये नगद.एक मोबाईल फोन. पैन कार्ड. मृतक का पर्स.ए0टी0एम0 कार्ड. पैन कार्ड. आधार कार्ड भी पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों का चालान कर न्यायालय में पेश किया।।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top