उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग (उत्तराखंड) अभी-अभी हो गया कार हादसा. 300 मीटर गहरी खाई में कार समाई. एक व्यक्ति की हुई मौत।।

उत्तराखंड में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं पर्वतीय क्षेत्र में हो रही इन घटनाओं से लोग सकते में हैं ताजा मामला पौड़ी गढ़वाल के कलजीखाल रोड का है यहां दर्दनाक हादसे में, वाहन चालक की मौत हो गई है घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची SDRF ने शव को बरामद कर पुलिस को सौंप दिया है ।
बताया जाता है कि यह घटना पौड़ी गढ़वाल के थाना सतपुली कलजीखाल मार्ग पर भेंटों से लगभग 3 किमी आगे मवाधार के पास हुई जहां एक इको कार (UK12- TA 1264)अनियंत्रित होने से लगभग 300 मीटर गहरी खाई में जा समाई ।
स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने एसडीआरएफ को घटना से अवगत कराया जहां पोस्ट सतपुली से HC जितेंद्र सिंह अपनी रेस्क्यू टीम के साथ मय रेस्क्यू उपकरणों के साथ मोके पर पहुँचकर रेस्क्यू कार्य आरम्भ किया। उक्त वाहन में एक ही व्यक्ति सवार था जिसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई थी। मृतक की पहचान
पंकज कुमार पुत्र श्री नागेंद्र कुमार, 28 वर्ष, निवासी- ग्राम- भंगडू, पो0 रोडखाल, कलजीखाल, पौड़ी के रूप में हुई. रेस्क्यू टीम द्वारा गहरी खाई में उतरकर उक्त युवक के शव को निकाला व कड़ी मशक्कत करते हुए वैकल्पिक मार्ग से होते हुए शव को मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर राजस्व पुलिस के सुपर्द किया ।

To Top