उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग-: (उत्तराखंड) कार सहित खाई में गिरी युवती.ड्राइवर ने छलांग लगाकर बचाई जान. एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू.अस्पताल में युवती भर्ती.

दिल्ली की युवती कार सहित गहरी खाई में जा गिरी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई कार को चला रहा वाहन चालक ने अनियंत्रित कार होते ही वहां से छलांग लगा दी घटना जनपद पिथौरागढ़ के बन्दर लीमा क्षेत्र की बताई जाती है घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने गहरी खाई में गिरी कार से युवती को बाहर निकाला और उसे अस्पताल पहुंचाया घायल युवती की पहचान गीता राजपूत, उम्र 28 वर्ष, निवासी दिल्ली के रूप में हुई है।
सोमवार को जनपद नियंत्रण कक्ष पिथौरागढ़ से एसडीआरएफ को सूचित कराया गया कि बंदर लीमा के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है जिसमें एक युवती फंसी हुई है जिसको रेस्क्यू करने के लिए एसडीआरएफ की आवश्यकता है।
उक्त सूचना पर एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम ASI रवि रावत के नेतृत्व में मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा SDRF टीम को बताया गया कि उक्त कार अर्टिगा (UP14CM 0109) में दो लोग सवार थे जो कि धारचूला से पिथौरागढ़ की तरफ आ रहे थे, अचानक नियंत्रण बिगड़ने के कारण कार खाई में गिर गयी। वाहन चालक पहले ही निकलकर बाहर आ गया था जबकि युवती गाड़ी में ही फंसी हुई थी।
SDRF टीम द्वारा रोप की सहायता से 80 मीटर गहरी खाई उतरकर कड़ी मशक्कत से लड़की को कार से बाहर निकाला व पूर्ण सुरक्षा के साथ मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया। पिथौरागढ़ न्यूज़

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top