उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग(उत्तराखंड) दु:खद-@_ यहां हो गया दर्दनाक हादसा.तीन लोगों की मौत.क्षेत्र में शोक की लहर ।।

उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्र में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे सुबह जहां देहरादून में वहां गिरने से एक व्यक्ति की मौत की खबर आई थी वही ताजा मामला जनपद बागेश्वर – कपकोट क्षेत्र में पनपतिया के पास का है जहां एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा गिरा घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआर अपने राहत और बचाव कार्य प्रारंभ करते हुए इस घटना में तीन शवो को बरामद किया है इस घटना से क्षेत्र में शोक की लहर है मृतकों की पहचान बलराम पुत्र किशन उम्र 45 वर्ष, निवासी- तल्ला सुपी, बागेश्वर. महेंद्र सिंह उम्र 40 वर्ष, निवासी- तलाई, बागेश्वर. संजय पुत्र हुकुम राम उम्र 35 वर्ष, निवासी- रिखाडी, बागेश्वर के रूप में हुई है।
बताया जाता है कि यह घटना थाना कपकोट से आगे पनपतिया के पास की बताई जाती है जहां एक वाहन अनियंत्रित होने से खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है उक्त सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ टीम एडिशनल उपनिरीक्षक रवि रावत के नेतृत्व में मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल पर पहुंची तथा राहत और बचाव कार्य प्रारंभ किया
एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया उक्त बोलेरो पिकअप वाहन (UK02CA0842), कपकोट से पनपतिया मार्ग पर जा रहा था इसी दौरान वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। उक्त वाहन में तीन व्यक्ति सवार थे जिनकी मोके पर मृत्यु हो गयी थी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) और भागीरथी नदी से हुआ स्वान पशु का रेस्क्यू.देखें वीडियो ।।

एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्यवाही करते हुए रोप द्वारा 100 मीटर गहरी खाई में उतरकर उक्त वाहन तक पहुंच बनाई व कड़ी मशक्कत करते हुए तीनो शवो को रोप व स्ट्रेचर के माध्यम से खाई से बाहर निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया जहां पर पुलिस ने सब का पंचनामा भरकर शव विच्छेदन गृह भेज दिया इस घटना से क्षेत्र में शोक की लहर है।

To Top