उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग (उत्तराखंड) पिथौरागढ़ में बड़ा सड़क हादसा,बोलेरो खाई में गिरी रेस्क्यू अभियान जारी, 9 लोग बताए जा रहे हैं सवार।। देखें वीडियो

पिथौरागढ़ जिले के होकरा में बोलेरो वाहन के खाई में गिरने की सूचना है इस वाहन में नौ लोगों के सवार होने की सूचना है। वाहन में शामा क्षेत्र के लोग सवार थे और होकरा मंदिर में पूजा के लिए जा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) उत्तरकाशी में अतिवृष्टि से बड़ा नुकसान. यमुनोत्री धाम के समीप भी भारी नुकसान. पार्किंग क्षतिग्रस्त.पानी घुसा तीन खच्चर पानी में बहें।।

जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी शिखा सुयाल ने बताया कि शामा और भनार क्षेत्र के लोग होकरा मंदिर जा रहे थे। पिथौरागढ़ आपदा कंट्रोल रूम से प्राप्त सूचना अनुसार थाना नाचनी के मसूरी -होकरा मोटर मार्ग सप्लाई गोदाम के पास एक वाहन दुर्घटना ग्रस्त होने की सूचना प्राप्त हुई है। घटनास्थल को पुलिस फोर्स नाचनी .NDRF के अलावा आइटीबीपी की टीम को भी बुलाया गया है जबकि sdrf अस्कोट राजस्व टीम घटनास्थल पर पहुंचने का प्रयास कर रही है बरसात होने के चलते और बचाव कार्य में परेशानी हो रही है। उक्त घटना में वाहन में सवार लोग बागेश्वर तहसील कपकोट शामा, भनार के बताए जा रहे है। घटना की सूचना प्राप्त होने पर कपकोट से एसडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके के लिए निकल चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)सीएस की बड़ी बैठक में बड़े निर्णय. सिल्ट मिट्टी उठान के लिए रॉयल्टी फ्री करने के निर्देश. उत्तराखंड के जलाशय के लिए बड़ी अपडेट।।
To Top