उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग(टनकपुर) शारदा नदी उफान पर,नदी किनारे रह रहे लोगों को सुरक्षित स्थान पर जाने के लिए प्रशासन ने की मुनादी, प्रशासन की टीम बैराज पर पहुंचकर ले रही है पल-पल की जानकारी(देखें वीडियो)

चंपावत -:पहाड़ों में हो रही लगातार भारी वर्षा के कारण सारदा नदी का जल स्तर बढ़ने को देखते हुए नदी किनारे रह रहे लोगों को सुरक्षित स्थानों में जाने की सुबह से मुनादी नगर पालिका टनकपुर की टीम के द्वारा की जा रही है।
उधर स्थिति की नजाकत को समझते हुए जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर रात से ही लगा हुआ है टनकपुर चंपावत राष्ट्रीय राजमार्ग किलोमीटर 100 एवं 106 में(धौंन -अमोड़ी के मध्य) मलवा व पत्थर आने से बंद हुआ है। मार्ग को खोले जाने का कार्य लगातार जारी है।
जिलाधिकारी चंपावत द्वारा एन एच के अधिकारियों को सावधानियां बरतते हुए तत्परतापूर्वक मार्ग को खोला जाय। जिलाधिकारी ने सभी विभागों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए। उन्होंने टनकपुर क्षेत्र में सारदा नदी के बढ़ते पानी व बाढ़ की स्थिति के मद्देनजर सभी प्रकार की सावधानी बरतने के निर्देश उप जिलाधिकारी पूर्णागिरि को दिए हैं।
राष्ट्रीय राजमार्ग बन्द होने के कारण सभी लोगों से अपील की है कि जो भी व्यक्ति चंपावत मार्ग से टनकपुर को जा रहे हैं तो वह देवीधूरा मार्ग से जा सकते हैं। यात्रा प्रारंभ से पूर्व जिला आपदा परिचालन केन्द्र चंपावत मोबाइल नंबर 7895318895 से जानकारी प्राप्त कर ली जाय।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग (देहरादून) जोशीमठ भू-धंसाव से प्रभावितों के लिये प्री फेब्रिकेटेड हट्स बनाने में सरकार का सहयोग करेगी यह कंपनी. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की लोगों से अपील.प्रभावितों की मदद को लोग आए आगे।।
Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top