उत्तरकाशी

बिग ब्रेकिंग-:नशा करते थे पति पत्नी थोड़ी सी नोकझोंक और अंजाम जिंदगी से जुदा,अब पति है अपनी वास्तविक जगह पर

उत्तरकाशी
पुरोला के गुन्दियांट गांव क्षेत्र के रौन गांव में एक नेपाली मूल के व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। राजस्व पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए नौगांव भेज दिया है।

राजस्व उप निरीक्षक विरेश कुमार ने बताया कि नेपाली मूल का हरीश रावल अपनी पत्नी दिलमाला उम्र 45 वर्ष और पांच वर्षीय बेटी के साथ रौन गांव के किसांई तोक में दिनेश प्रसाद के बागीचे में गत पांच वर्षों से रह रहा था। शनिवार शाम को दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस दौरान हरीश रावल ने अपनी पत्नी के सिर पर किसी धारदार हथियार से वार कर दिया जिससे पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) आज से फिर बदलेगा मौसम करवट. इन जनपदों में होगी बरसात. बिजली गिरने की संभावना येलो अलर्ट जारी।।

उन्होंने बताया कि दोनों पति पत्नी नशा करते थे। इस घटना की सूचना पुलिस को दिनेश प्रसाद ने मोबाइल से दी। बताया कि मृतक दिलमाला का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम हेतु नौगांव भेज दिया है। आरोपी हरीश रावल के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर दिया गया है। आरोपी को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा

To Top