उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग-:बाजार जा रही महिला को मारी गोली. अस्पताल में भर्ती पुलिस हमलावर को तलाश में जुटी।।

हल्द्वानी
काशीपुर स्थित आईटीआई थाने क्षेत्र अंतर्गत महुआखेड़ा गंज निवासी धर्मवीर सिंह की तलाकशुदा पुत्री कामिनी शुक्रवार सुबह दुकान पर दूध लेने जा रही इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने पीछे से गले में गोली मार दी जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई इस दौरान हमलावर वहां से फरार हो गया आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस और परिवार वाले महिला को काशीपुर स्थित निजी हॉस्पिटल में ले गए जहां डॉक्टरों ने सुशीला तिवारी अस्पताल को रेफर कर दिया जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)जल्द मिलेगी देहरादून.लखनऊ.अयोध्या. वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात.सीएम धामी ने टनकपुर-देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन का किया शुभारंभ।।

बताया जा रहा है कि घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है जिसे पुलिस जांच में जुटी हुई है सुबह आईटीआई थाने महुआखेड़ा गंज निवासी धर्मवीर सिंह की 28 वर्षीय पुत्री कामिनी दूध लेने जा रही थी इसी दौरान रास्ते में ही एक अज्ञात युवक ने कामिनी की कनपटी पर गोली मार दी। घटना की सूचना मिलते ही आईटीआई थाना इंचार्ज विद्यादत्त जोशी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इधर पुलिस की कई टीमें कामिनी पर गोली चलाने वाले आरोपी की तलाश में जुटी हुई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)आचार संहिता लगने से पहले राज्य कैबिनेट की अहम बैठक. हो सकते हैं कई फैसले।।


बताया जा रहा है कि महिला का विवाह लगभग 3 साल पहले उत्तर प्रदेश के खुर्जा निवासी रवि कुमार नामक युवक से हुआ था और महिला का तलाक हो चुका था। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का प्रतीत हो सकता है पूरे मामले की जांच की जा रही है।

To Top