अल्मोड़ा

बिग ब्रेकिंग-:मुंबई की सड़कों पर भटक रही महिला का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लिया संज्ञान. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद अब अल्मोड़ा पुलिस मुंबई हुई रवाना.देखें वीडियो।।

देहरादून-: मुंबई की सड़कों पर दर-बदर की ठोकरें खा रही अल्मोड़ा निवासी एक बुजुर्ग महिला का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उक्त बुजुर्ग महिला को खोजने के निर्देश अल्मोड़ा पुलिस को दिए हैं। अल्मोड़ा के एसपी प्रदीप राय ने बुजुर्ग महिला की तलाश हेतु एक टीम को मुंबई रवाना भी कर दिया है।
हल्द्वानी निवासी एक युवक द्वारा बनाए गए वीडियो को सोशल मीडिया पर आने के बाद मुख्यमंत्री ने इस वीडियो का संज्ञान लिया है जिसमें एक बुजुर्ग महिला मुंबई की सड़क पर कष्टकारी जीवन यापन कर रही है एवं वीडियो बनाने वाले को बता रही है कि “मैं अल्मोडा की रहने वाली हूं, वहां मेरा बेटा और बेटी रहते हैं । इसको गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग(उत्तराखंड) मौसम विभाग का स्पेशल मौसम बुलेटिन.जारी की गई यह चेतावनी ।।

द्वारा उस महिला की खोज कर मुंबई से वापस घर लाने के लिए पुलिस विभाग को निर्देशित किया । प्रदीप कुमार राय, पुलिस अधीक्षक, अल्मोडा ने तहकीकात की तो पता चला कि वायरल वीडियो में जो महिला दिख रही हैं, वह श्रीमती हेमा देवी निवासी ग्राम कोटियाग तहसील भिकियासैण जिला अल्मोडा हैं। वे मानसिक रूप से कमजोर हैं तथा पिछले 5-6 महीने से लापता हैं। उनकी गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई गई है। महिला के 4 पुत्र व एक पुत्री होना ज्ञात हुआ है जिसमें से 2 पुत्र दिवंगत हो गए हैं। एक बेटा महेंद्र सिंह ग्राम देवरापाणी भदरोज खान के पास रहता है, दूसरा बेटा राम सिंह दिव्यांग है तथा पुत्री अपनी ससुराल में हैं।
अल्मोड़ा पुलिस की एक टीम मुंबई रवाना हो गई है। जिसने वीडियो बनाया है उनसे सम्पर्क हुआ है तथा महिला की खोजबीन जारी है। शीघ्र ही हमारी टीम महिला को लेकर अल्मोडा वापस आ जाएगी। यदि उनके परिवार वाले देखभाल में असमर्थ होंगे, तो उन्हें अल्मोडा के नारी निकेतन में सम्मानपूर्वक भेजा जायेगा

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top