उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-: आम आदमी पार्टी ने अपनी तीसरी लिस्ट की घोषित,लाल कुआं विधानसभा सीट के लिए इनको बनाया प्रत्याशी।।

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी दमखम से तैयारियों में जुटी हुई है। जहां पहले आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों से संबंधित दो लिस्ट जारी कर चुकी है तो वही, आप ने आज उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट भी जारी कर दी है जिसमें नौ उम्मीदवारों के नाम को शामिल किया गया है। आज 9 उम्मीदवारों की लिस्ट के साथ ही अभी तक आम आदमी पार्टी ने 51 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है जबकि 19 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होना बाकी है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) मुख्यमंत्री की घोषणा में शामिल हुआ बहुचर्चित मामला।।

आम आदमी पार्टी ने आज अपने 9 अन्य प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट भी जारी कर दी है जिसमें गढ़वाल से पांच जबकि कुमाऊं से 4 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है। आप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने ट्वीट करके यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अन्य सभी दलों से प्रत्याशी घोषित करने में सबसे आगे निकल चुकी है और अब तक कुल 51 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया जा चुका है जिनमें से 9 प्रत्याशियों की घोषणा आज आप पार्टी द्वारा की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उधमसिंह नगर) वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने किए निरीक्षक और उप निरीक्षकों के स्थानांतरण।।

पुरोला से प्रकाश कुमार, देवप्रयाग उत्तम भंडारी, सहसपुर भरत सिंह, मसूरी श्याम बोरा, झबरेड़ा राजू बिराटिया, डीडीहाट दीवान सिंह मेहता, लाल कुआं चंद्रशेखर पांडे, नानकमत्ता आनंद सिंह राणा और खटीमा से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर को प्रत्याशी घोषित किया है।

To Top