उत्तरकाशी

बिग ब्रेकिंग- (रुड़की)स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना में घायल. मैक्स में भर्ती. हालत सामान्य. घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने क्या कहा.देखें वीडियो।।

ऋषभ पंत को हाल ही में वनडे और टी20 टीम से बाहर कर दिया गया है.
ऋषभ पंत के साथ बड़ा हादसा, कार जलकर हुई खाक, आई गंभीर चोटें
कार दुर्घटना में घायल हुए ऋषभ पंत.
भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत रुड़की में सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पंत दिल्ली से रुड़की अपने आवास के लिए आ रहे थे तभी उनक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और काफी बुरी तरह से जल गई.ये हादसा मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एनएच 58 पर हुआ. सूत्रों की मानें तो इस घटना में पंत का पैर फ्रैक्चर हो गया है.।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-:राज्य में महिलाओं को सरकारी नौकरी में 30% क्षैतिज आरक्षण लागू होने पर भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा ने मुख्यमंत्री धामी का जताया आभार. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री धामी ने कहीं यह बात ।।


दुर्घटना के बाद तुरंत1 08 की मदद से उपचार के लिए पन्त को रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा गया. पंत की कार की जो तस्वीर सामने आई है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये हादसा कितना भयानक रहा होगा. पंत की चोट की स्थिति क्या है ये अभी साफ नहीं हैं लेकिन बताया जा रहा है कि वह गंभीर रूप से घायल हैं.
रिपोर्ट के मुताबिक, पंत के सिर और पैर में चोट आई है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा किया. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो पंत की जाकर रेलिंग से टकरा गई और फिर कार में आग लग गई.
सूत्र के मुताबिक पंत का पैर फ्रैक्चर हो गया है. ऐसी स्थिति में वह लंबे समय तक क्रिकेट से दूर हो सकते हैं. हाल ही में उन्हें टीम इंडिया से भी बाहर कर दिया गया है. पंत को श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली थी. खबरें आई थीं कि उनके घुटने में चोट थी और बीसीसीआई ने उन्हें राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिपोर्ट करने को कहा है.अब इस हादसे के बाद पंत की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. उनका जल्द वापसी करना मुश्किल होता दिख रहा है.

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top