उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग-:मोहम्मद समी पहुंचे खानपुर,ऑटोग्राफ के लिए युवाओं की लगी होड़, समी ने दिल खोलकर किए हस्ताक्षर।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद समी पहुंचे खानपुर, युवाओं ने बरसाया प्यार। मोहम्मद शमी के सिग्नेचर लेने के लिए युवाओं में लगी होड़।

लक्सर। खानपुर विधानसभा में वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी उमेश कुमार के आवाहन पर भारतीय क्रिकेट टीम के सितारे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी राजेश पायलट स्टेडियम खानपुर पधारे। जहां अपने चहते स्टार भारतीय क्रिकेट टीम के सितारे मोहम्मद शमी को एक झलक देखने के लिए क्षेत्रीय युवाओं का जनसैलाब उमड़ पड़ा। देखते ही देखते युवाओं में मोहम्मद शमी के हस्ताक्षर लेने के लिए होड़ मच गई। मोहम्मद शमी ने भी अपने फैंस प्रचार प्रसार और फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए क्रिकेट बॉल, टी-शर्ट आदि पर अपने चहेते फॉलोअर्स को जमकर हस्ताक्षर दिए।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) अब मदरसों में गूंजेगें संस्कृत के श्लोक, ऐसे हो रही है तैयारी।।

आपको बता देगी इस समय खानपुर विधानसभा सीट उत्तराखंड के हॉट सीटों में से एक है जहां पर वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी उमेश कुमार पहली बार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। जहां पर उन्हें अपार जनसमर्थन मिल रहा है, उमेश कुमार द्वारा हाल ही में क्षेत्र के युवाओं को बेहतरीन खेल सुविधाएं प्रदान करने के लिए खेलेगा खानपुर जीतेगा खानपुर के स्लोगन के साथ अभियान चलाया हुआ है, इसी अभियान को सफल बनाने के उद्देश्य से भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य मोहम्मद शमी युवाओं को बॉलिंग के बेहतरीन गुर सिखाने के लिए खानपुर विधानसभा पहुंचे थे।

To Top