उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग-: पीलीभीत में हल्द्वानी के युवक की देर शाम हत्या, टैक्सी चालक गिरफ्तार,खुलासे के लिए 3 टीमों का गठन, देखें पुलिस अधीक्षक की वाइट

हल्द्वानी निवासी युवक की पीलीभीत में बेरहमी से गला रेत कर
इंदिरानगर बनभूलपुरा, हल्द्वानी निवासी युवक की पीलीभीत में चाकू से गला रेत कर शाम 6:00 बजे हत्या कर दी गई। युवक बरेली में अपने साढ़ू के साथ ठेकेदारी करता था।
बताया जा रहा है कि वह नवाबगंज से एक ईकोस्पोर्ट कार से लिफ्ट लेकर पीलीभीत गया था। हत्यारोपित भी उसका पीछा करते हुए उसी कार में लिफ्ट लेकर गए थे। जहां सुनगढ़ी के नौगांवा चौराहे के पास स्थित शारदा अस्पताल के पास युवक की हत्या की।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग-:अब रेल टिकट लेने की जरूरत नहीं.मोबाइल ऐप से कर सकते हैं यात्रा. रेल वॉलेट यूजर्स को मिलेगी यह छूट ।।

थाना सुनगढी क्षेत्रान्तर्गत एक व्यक्ति के गले पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा वार कर घायल कर दिया गया, उपचार के दौरान युवक की मृत्यु हो गयी। आरोपी की गिरफ्तारी हेतु SP
@pilibhitpolice
द्वारा तत्काल 03 टीमें गठित की गयी है, शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का अनवारण किया जायेगा।
घटना के सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक पीलीभीत की बाइट👆👆

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग (हल्द्वानी) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों की ली बैठक.यह टौल फ्री नंबर भी किया जारी ।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बनभूलपुरा निवासी 35 वर्षीय इब्राहिम अपने साढू के साथ बरेली में ठेकेदारी करता था। मंगलवार को किसी काम से वह कार से लिफ्ट लेकर पीलीभीत गया था। हत्यारोपित भी उसका पीछा करते हुए कार में लिफ्ट लेकर उसके साथ पीलीभीत पहुंचे। जिले में सुनगढ़ी के नौगांवा चौराहे के पास उन्होंने युवक की गला रेत कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए पुलिस अधीक्षक पीलीभीत ने बताया कि घटना के लिए तीन टीमों का गठन कर दिया गया है टैक्सी बरेली से बुक कर लाई गई थी जिस की भी जांच की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top