अल्मोड़ा

बिग ब्रेकिंग(जोशीमठ आपदा)मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दिशा निर्देश के बाद चल रहा है राहत अभियान.मेडिकल टीमें प्रभावित क्षेत्र में जुटी. वितरित हो रहे हैं कंबल और अन्य सामग्री।।

चमोली-: जोशीमठ आपदा के बाद पीएमओ द्वारा की जा रही मॉनिटरिंग और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दिशा निर्देश के बाद चलाए जा रहे राहत और बचाव कार्य अभियान के बाद जिला प्रशासन एवं राज्य स्तरीय

विशेष टीम घटनास्थल पर लगातार नजर बनाए रखे हुए हैं तथा पीड़ित लोगों से मुलाकात कर उनको समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण करने पर लगी हुई है इस बीच मेडिकल टीम द्वारा जोशीमठ में प्रभावित लोगों का निरंतर स्वास्थ्य परीक्षण के साथ ही आवश्यक दवा एवं चिकित्सा

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग-: देहरादून से बड़ी खबर. इस जनपद के आबकरी निरीक्षक को शासन ने किया निलंबित. किया अटैच।।

सुविधाएं मुहैया कराई जा रही है। मेडिकल टीम राहत शिविरों के अलावा घर घर जाकर भी लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण कर रही है। वही जोशीमठ में प्रभावित लोगों के लिए बनाए गए राहत शिविरों में मूलभूत सुविधाओं का प्रशासन द्वारा निरंतर निरीक्षण किया जा रहा है और प्रभावित लोगों को हर संभव मदद दी जा रही है। जिलाधिकारी ने कहा कि कोई भी आवश्यकता पडने पर तत्काल निराकरण किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग-: गैंगस्टर अमरदीप चौधरी हत्याकांड का हरिद्वार पुलिस ने कुछ घंटों के भीतर किया खुलासा. तीन गिरफ्तार ।।


तथा जोशीमठ में प्रभावित एवं जरूरतमंद लोगों को प्रशासन द्वारा गरम कंबल उपलब्ध कराए जा रहे है। शासन की टीम प्रभावित हर क्षेत्र में घूम-घूम कर लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं का निराकरण करने में लगी हुई है ।।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top