उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-: यहां सेना के जवान ने लगाई नदी में छलांग. SDRF का सर्च अभियान अभी भी जारी।।

कौडियाला, ऋषिकेश में भारतीय सेना के जवान ने लगाई छलांग, SDRF का सर्च ऑपरेशन जारी।
ऋषिकेश-: ऋषिकेश में गंगा में भारतीय सेना के जवान ने छलांग लगा दी इस घटना के बाद वहां पर हड़कंप मच गया घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत इसकी सूचना एसडीआरएफ को दी लेकिन मंगलवार को देर शाम तक सर्च अभियान अंधेरा होने तक चलाने के बाद भी सेना के जवान का कुछ पता नहीं चला जिसके बाद आज अभी भी एसडीआरएफ की टीम गंगा नदी में लापता सेना के जवान की ढूंढ खोज में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  (देहरादून) कर्तव्य पथ पर उत्तराखंड की झांकी ने छोड़ी छाप. लोग उत्तराखंड की झांकी को इस तरह से कर रहे हैं वोटिंग. आप भी कर सकते हैं उत्तराखंड की झांकी को वोटिंग.लिंक पर जाकर वोट करिए।।


बुधवार को सुबह से ही SDRF डीप डाइविंग टीम द्वारा मय रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल से आसपास के संभावित स्थानों पर गहन सर्चिंग की जा रही है। लेकिन अभी तक लापता जवान का पता नहीं चल पाया है
लापता जवान की पहचान राहुल लखेरा पुत्र स्वर्गीय रामचंद लखेरा उम्र करीब 24 वर्ष, निवासी गैरसैंण, जनपद चमोली जो आर्मी में जम्मू कश्मीर में पोस्टेड था। उक्त युवक को उसके ममेरे भाई द्वारा ऋषिकेश से चमोली ले जाया जा रहा था, परन्तु रास्ते मे युवक द्वारा बाथरूम के बहाने से गाड़ी से उतरकर नदी में छलांग लगा दी गयी है। SDRF का सर्चिंग अभियान लगातार जारी है।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top