उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-:कुमायूॅ और गढ़वाल में अत्यंत भारी बरसात की चेतावनी,तीन दिन रहेंगे भारी,मौसम विभाग का रेड अलर्ट ।।

देहरादून-: मौसम विभाग ने उत्तराखंड राज्य के कुछ स्थानों में भारी से बहुत भारी वर्षा होने के साथ कुमाऊं क्षेत्र एवं उसके लगे गढ़वाल क्षेत्र के जनपदों में कहीं कही अत्यंत भारी वर्षा होने की संभावना व्यक्त की है 15 सितंबर से 17 सितंबर तक इस बरसात में कहीं-कहीं आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना जताई गई है मौसम विभाग के अनुसार 16 सितंबर को राज्य के कुछ स्थानों में भारी से बहुत भारी वर्षा होने के साथ कुमाऊं एवं उससे लगे गढ़वाल क्षेत्र के जनपदों में कही कही अत्यंत भारी वर्षा होने की संभावना है साथ ही उत्तराखंड राज्य के जनपदों में कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने की भी संभावना मौसम विभाग ने जताई है ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) चारधाम आने वाले तीर्थ यात्रियों का यात्रा से पहले होगा स्वास्थ्य परीक्षण. स्वास्थ्य सचिव ने कहां चारधाम क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाएं होंगी बेहतर।।


17 सितंबर को भारी से भारी बरसात बरसात के साथ-साथ कुमाऊं एवं उससे लगे गढ़वाल क्षेत्र के जनपदों में अत्यंत भारी वर्षा होने की संभावना मौसम विभाग के निदेशक विक्रम सिंह ने जाहिर की है मौसम विभाग का कहना है कि 14 सितंबर को कुमाऊं क्षेत्र मे भारी बारिश से बहुत भारी वर्षा होने तथा राज्य के गढ़वाल के पर्वतीय क्षेत्र में भारी वर्षा हो सकती है । मौसम विभाग ने इन 3 दिनों में बेहद सतर्कता बरतने की भी अपील की है

To Top