उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-(हल्द्वानी)तमंचे की फायरिंग से मचा हड़कंप,चार लोग घायल, अस्पताल में भर्ती,एक हिरासत में ।।

हल्द्वानी।  इस तरह के अपराधिक तत्वों के लिए आदर्श आचार संहिता कोई मायने नहीं रखती जहां प्रशासन पूरी तरह से सख्त है उसके बावजूद भी इस तरह का दुस्साहस कर फायरिंग करना चिंता में डाल रहा है मामला हल्द्वानी के,कुसुमखेड़ा क्षेत्र का है जहां जमीनी विवाद को लेकर गोली चली इस दौरान चार लोगों को छर्रे लगे हैं। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया आनन फानन में सभी घायलों को बेस अस्पताल लाया गया। जहाँ उनका उपचार चल रहा है। इस बीच पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर के पूछताछ प्रारंभ कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) टनकपुर -देहरादून साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन को भी मिली मंजूरी.सीएम धामी ने प्रधानमंत्री और रेल मंत्री का जताया आभार।।

बताया जा रहा है कुलविंदर सिंह, दर्शन सिंह, हरपाल सिंह और शाहिल को छर्रे लगे है। पड़ोस में रहने वाले शमशेर सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह समेत उसकेे अन्य साथियों पर फायरिंग का आरोप लगा है।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) चुनाव से पहले उत्तराखंड के यात्रियों को बड़ा तोहफा.अब इस ट्रेन का संचालन होगा उत्तराखंड से. यात्रियों को मिलेगा बड़ा लाभ।।

बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया हैं। पुलिस पूरी तरह से जांच पड़ताल में जुटी हुई है तथा मामले की जांच कर रही है ।

To Top