उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग (हल्द्वानी) हल्द्वानी के दो प्रमुख सर्राफा दुकानों पर करी थी चोरी.पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार ।।

हल्द्वानी में सरार्फा के बड़े शोरूम में खरीदारी का शौक रखकर चोरी करने वाले एक शातिर चोर को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता पाई है पकड़ा गया आरोपी ने दो दुकानों में दिन दहाडे चोरी कर घटना को अंजाम दिया था पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के कब्जे से चोरी का माल भी बरामद किया है

  1. मार्च को नैनीताल रोड स्थित तनिष्क ज्वैलेर्स तथा 26 फरवरी को एम0बी0पी0जी0 कॉलेज के पास संचालित बन्सल ज्वैलेर्स में खरीदारी करने के दौरान अज्ञात चोर के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। आरोपी द्वारा तनिष्क ज्वैलेर्स से सोने के छुमके तथा बन्सल ज्वैलेर्स से सोने की अगुंठी चुरा ली गयी थी। पुलिस द्वारा दोनों घटनास्थलों की तहकीकात की गयी। जिस पर दुकान स्वामी ने घटना की सूचना कोतवाली में दर्ज की जिस पर पुलिस ने आसपास लगे सी0सी0टी0वी0 कैमरों का खंगाला दोनों घटनाओं में 01 ही चोरी के गैंग का शामिल होनी की आशंका पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हरेन्द्र चौधरी, ने उ0नि0 प्रकाश पोखरियाल, प्रभारी चौकी भोटियापडाव के नेतृत्व में टीम गठित की साथ ही तलाशी ही एस0ओ0जी0 को भी लगाया गया। पुलिस टीम द्वारा लगभग 50 सी0सी0टी0वी0 खंगाले गये। बेहतर कार्ययोजना तथा सक्रियता से पुलिस टीम द्वारा बीती रात को ही घटना में संलिप्त शातिर आरोपी को आवास विकास तिराहे से गिरफ्तार कर लिया।
    पकड़े गए आरोपी की पहचान संदीप कुमार पुत्र सुरेश चन्द निवासी गोल्चयू मंदिर के सामने आवास विकास कालोनी हल्द्वानी के रूप में हुई जिस पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसका चालान कर दिया पुलिस टीम में प्रकाश पोखरियाल चौकी प्रभारी भोटिया पड़ाव. उ0नि0 राजवीर सिंह नेगी प्रभारी एस.ओ.जी.महिला उ0नि0 मंन्जू ज्याला.हे0 कानि0 इसरार नबी.
    कमल पाण्डेय.संजीव कुमार. प्रकाश बडाल. दिनेश नगरकोटी. कुन्दन कठायत एस.ओ.जी. भानू प्रताप एस.ओ.जी. अशोक रावत एस.ओ.जी. आदि थे।
To Top