उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग-:उफनती गौला नदी के टापू में फंसे हाथी ने दिखाई ताकत, पानी का सीना चीर कर वापस पहुंचा जंगल, वन विभाग ने कहा ना फैलाएं अफवाह ।। देखें वीडियो

लालकुआं
पहाड़ों में हो रही लगातार मूसलाधार बरसात के चलते गौला नदी पूरी तरह से उफान पर है जिसके चलते आज गौला कारीडोर देवरामपुर के पास स्थित टापू के दोनों ओर गौला नदी में पानी का तेज बहाव होने के कारण एक हाथी टापू में फंस गया था।
इसकी सूचना मिलते ही वन विभाग के रेस्क्यू टीम ने पहुंचकर वाच करना प्रारंभ कर दिया वन विभाग की टीम जब तक कार्रवाई करती तब तक उपरोक्त हाथी सुरक्षित रूप से गौला के पश्चिमी तट पर देवरामपुर के जंगल में चला गया है। जिसके बाद वन विभाग ने राहत की सांस ली ।
वन क्षेत्राधिकारी गौला आर पी जोशी ने बताया कि वन विभाग को हाथी के टापू में फंसने की सूचना मिली थी लेकिन वन विभाग की टीम कुछ कार्रवाई करती उससे ही पहले हाथी सकुशल जंगल को पानी के तेज बहाव पार करते हुए निकल गया उन्होंने इस क्षेत्र के लोगों से किसी प्रकार की अफवाह न फैलाने की अपील की है ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)उत्तर भारत का सुप्रसिद्ध शक्तिपीठ मां पूर्णागिरि मेला हुआ प्रारंभ.कुमाऊं आयुक्त ने किया आज शुभारंभ ।।
To Top