उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-:टनकपुर से सीधी खाटू श्याम बाबा के दरबार तक पहुंची बस सेवा.उत्तराखंड परिवहन निगम की बस को आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना।।

चंपावत -:
अब उत्तराखंड से बाबा खाटू धाम के लिए सीधी बस सेवा प्रारंभ हो गई है जिसका आज विधिवत उद्घाटन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने करते हुए कहा कि इस बस संचालन से बाबा के भक्तों को बहुत फायदा होगा
रविवार को टनकपुर से खाटू श्याम राजस्थान बस सेवा को मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने टनकपुर में स्थित खाटू श्याम मंदिर के समीप से हरी झंडी दिखाकर बस को खाटू श्याम के लिए रवाना किया।
रविवार को चंपावत जिले के भ्रमण पर पंहुचे मुख्यमंत्री श्री धामी ने टनकपुर के शारदा चुंगी के समीप स्थापित खाटू श्याम मंदिर मैं पूजा अर्चना की ईश्वर से प्रदेश के सुख शान्ति की कांमना की। पूजा अर्चना के बाद मुख्यमंत्री एवं जनपद चंपावत की प्रभारी मंत्री श्रीमती रेखा आर्या द्वारा हरी झंडी दिखाकर खाटू श्याम के लिए परिवहन निगम की बस को रवाना किया वही सुबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि यह टनकपुर बनबसा एवं खटीमा समेत अन्य शहरों की जनता के लिए आज का दिन बहुत खुशी का दिन है। अब टनकपुर बनबसा एवं खटीमा के लोगों को सीधे टनकपुर से खाटू श्याम के लिए दर्शन हेतु सुविधा मिल गई है।
इस मौके पर परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक पवन मेहरा ने बताया की बस में प्रथम दिवस पर अभी तक 36 सवारी यात्रा कर रहे हैं, बस में सीट की क्षमता 52 है। यह बस शाम 5:00 बजे टनकपुर से रवाना होकर प्रातः 10 बजे खाटू श्याम पहुंचेगी तथा सायं 6 बजे खाटू श्याम से रवाना होकर प्रातः 10:00 टनकपुर पहुंचेगी।
इस अवसर पर अध्यक्ष नगर पालिका टनकपुर विपिन कुमार,भाजपा जिलाध्यक्ष,पूर्व अध्यक्ष नगर पालिका हर्षवर्धन सिंह रावत जिलाधिकारी नरेन्द्र सिंह भंडारी,पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव सहित अनेक जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक अधिकारी आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)आईपीएल बना रहा है उत्तराखंड में करोड़पति. दीजिए इस युवक को बधाई !!!!

वही सुबह के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का स्थानीय जनता ने इस बस कि शुभारंभ करने पर धन्यवाद ज्ञापित किया इस अवसर पर जिला अधिकारी नरेंद्र भंडारी अपर जिलाधिकारी हेमंत वर्मा उप जिलाधिकारी सुंदर सिंह सीओ अविनाश वर्मा एआरएम के एस राणा, आरएम पवन मैहरा, रोहिताश अग्रवाल वैभव अग्रवाल, संजय अग्रवाल, कपिल भार्गव, मनीष अग्रवाल, राजेश अग्रवाल, मयंक गर्ग, संजय गर्ग, दीन दयाल अग्रवाल, हर्शवधन रावत, सहित आदि लोग मोजूद थे

To Top