उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग (देहरादून) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान. परीक्षाएं पारदर्शी और नकल विहीन हो वैसी सरकार कर रही है व्यवस्था.युवाओं के साथ नहीं होने दिया जाएगा अन्याय.युवा ना आए किसी के बहकावे में ।।

“हमारी सरकार प्रदेश के युवाओं के हितों की रक्षा के लिए पूरी तरह से सजग है। पहले की तरह हमने किसी भी भर्ती घोटाले को न तो दबाया है और न छुपाया है। जितने भी मामले सामने आए, हमने उनकी जांच कराकर, जितने भी दोषी हैं, सभी को जेल भेजा है। हमारी सरकार ने यह पहले ही तय कर लिया था कि भर्ती परीक्षाओं में नकल को रोकने के लिए कड़ा कानून बनायेंगे। देश का सबसे कड़ा नक़ल विरोधी क़ानून हम लेकर आ रहे हैं। ऐसी पुख्ता व्यवस्था की जा रही है कि भविष्य में होने वाली सारी परीक्षायें पारदर्शी और नक़ल विहीन हों। प्रदेश के युवाओं के साथ किसी तरह का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।
हमारी सरकार युवाओं के हित में फैसले ले रही है। प्रदेश की बहन-बेटियों के लिये हमने महिला आरक्षण भी सुनिश्चित किया है। सभी के हितों को संरक्षित किया जायेगा। युवाओं से अनुरोध है कि किसी के बहकावे में न आये।”

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(नई दिल्ली)चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव की तिथियां की घोषित. उत्तराखंड में भी होगा इस चरण में चुनाव।।

To Top