उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-:( देहरादून) यहां हुआ लोमहर्षक कांड, 5 लोगों को उतारा मौत के घाट,उत्तर प्रदेश के बांदा का रहने वाला है परिवार का मुखिया आरोपी ।।

 
देहरादून-: देहरादून में हुए एक लोमहर्षक घटना से हड़कंप मचा हुआ है एक साथ पांच लोगों की मौत से जहां पुलिस भी सन्न है वहीं क्षेत्र के लोगों में भय फैला हुआ है एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या ने लोगों को झकझोर कर रख दिया घटना इतनी भयावह थी कि पुलिस भी सन्न रह गई।
बताया जाता है कि सोमवार सुबह एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई। हत्यारे ने अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस भी भौचक रह गई। कमरे से लेकर किचन तक खून ही खून था। हत्यारोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश के बांदा जिला निवासी महेश तिवारी के रूप में हुई है।
आरोपी देहरादून के रानीपोखरी में शांति नगर इलाके में रहता था। सोमवार सुबह पुलिस को एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या की सूचना मिली। आनन-फानन पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। साक्ष्य जुटाने के साथ ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने हत्या करने की बात कबूल की है। हालांकि अभी तक यह बात सामने नहीं आई है कि उसने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया है।
एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है की आरोपी मूल रूप से बांदा उत्तर प्रदेश का निवासी है। हत्या की वजह क्या रही होगी ये आरोपी से जानकारी बयान के आधार पर ली जाएगी। मृतकों में तीन बेटियां, माता और आरोपी की पत्नी शामिल है।
वहीं 5 हत्या होने से वहां हड़कंप मच गया, वहीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग (देहरादून) होमगार्ड विभाग के अधिकारी और कर्मचारी हुए राष्ट्रपति का गृह रक्षा पदक से सम्मानित।।

उधर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसपी देहरादून दलीप सिंह कुंवर से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपित महेश का अपनी पत्‍नी के साथ अक्‍सर विवाद की स्थिति बनी रहती थी। सोमवार सुबह भी आरोपित का नाश्ते को लेकर विवाद हुआ था जो काफी बढ़ गया। जिसके बाद महेश ने अपनी मां, पत्‍नी समेत तीन बेटियों का बड़ी ही बेरहमी से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सभी के शवों को कोरोनेशन अस्‍पताल भेजने के साथ ही आरोपित को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग(देहरादून)मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया ध्वजारोहण.संविधान की दिलाई शपथ।।
Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top