उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-: राजस्थान के लिए हवाई सेवा प्रारंभ होने के साथ उत्तराखंड से हुई हवाई कनेक्टिविटी.आज जयपुर के लिए केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने की हवाई सेवा की शुरुआत. इंडिगो एयर की पहली उड़ान में ।। यात्री हुए रवाना

पंतनगर-: आखिरकार उत्तराखंड की हसीन वादियों से राजस्थान के पर्यटन स्थल से सीधा हवाई सेवा से आज उत्तराखंड जुड़ गया है केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने पंतनगर जयपुर फ्लाइट का आज विधिवत शुभारंभ करते हुए कहा कि इस हवाई सेवा से दोनों राज्यों के पर्यटन क्षेत्र का लोग आसानी से दीदार कर सकेंगे इस दौरान उन्होंने इस फ्लाइट से जा रहे वीरपाल सिंह व कुसुम लता को पहला बोर्डिंग पास सौंपा तथा पहली फ्लाइट 22 यात्रियों के साथ आज जयपुर को रवाना हुई। इस तरह आज पंतनगर से जयपुर के बीच इंडिगो एयर की नॉनस्टॉप फ्लाइट शुरू हो गई। इसके लिए इंडिगो ने फ्लाइट शेड्यूल जारी कर टिकटों की बुकिंग भी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)अब हर माह मिलेगी वृद्धावस्था, विधवा, एवं विकलांग,पेंशन सीएम धामी ने डीबीटी के माध्यम से पेंशन की स्थांतरित।।


केंद्रीय मंत्री श्री अजय भट्ट ने बताया कि पंतनगर एयरपोर्ट से इंडिगो द्वारा आगामी 26 मार्च से हवाई सेवा शुरू की जा रही है। इंडिगो की फ्लाइट लखनऊ और जयपुर इन दो बड़े महानगरों के लिए शुरू हो रही है। 26 मार्च को पंतनगर से अपराहन 12:15 पर जयपुर के लिए फ्लाइट रवाना होगी जो कि 1:40 पर पहुंचेगी। इसी प्रकार 26 मार्च को ही अपराहन 4:00 पंतनगर एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए फ्लाइट रवाना होगी जो साय 5:00 बजे लखनऊ पहुंचेगी। श्री भट्ट ने बताया कि जयपुर और लखनऊ जैसे महानगरों से पहाड़ की वादियों में पर्यटन का लुफ्त उठाने वाले पर्यटकों को हवाई मार्ग से आसानी होगी। इसके अलावा पंतनगर से इन दोनों महानगरों में जाने वाले लोगों को भी हवाई यात्रा से सहूलियत होगी।

To Top