उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-:यहां उधम सिंह नगर का युवक गिरा गहरी खाई में SDRF टीम ने किया सफल रेस्क्यू. भेजा अस्पताल. स्कूटी से उतरकर टहल रहा था खाई के पास।।

रोड पर खाई में गिरा युवक, एसडीआरएफ ने किया सकुशल रेस्क्यू

3 जनवरी को सीसीआर देहरादून द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचना प्राप्त हुई कि ओल्ड मसूरी रोड देहरादून पर एक स्कूटी सवार खाई में गिर गया है।

उक्त सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ पोस्ट सहस्धारा से आरक्षी मनोज जोशी के नेतृत्व में रेसक्यू टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) टनकपुर -देहरादून साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन को भी मिली मंजूरी.सीएम धामी ने प्रधानमंत्री और रेल मंत्री का जताया आभार।।

एसडीआरएफ टीम को मौके पर पहुंचने के उपरांत ज्ञात हुआ कि उक्त युवक वाहन से उतरकर सड़क के किनारे घूम रहा था ।अचानक पैर फिसल जाने के कारण उक्त युवक खाई में गिर गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(सरकारी नौकरी) मंडी परिषद में आई 134 पदों पर भर्ती. इस तरह से कर सकते हैं आवेदन।।

एसडीआरएफ टीम द्वारा उक्त युवक नाम – आशीष चौहान पुत्र श्री धर्मपाल ,निवासी महुआ जसपुर उधम सिंह नगर को गहरी खाई से रोप स्ट्रैचर की सहायता से बाहर निकाला गया। व उक्त व्यक्ति को फर्स्ट ऐड देकर मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) मंगलवार से चलेगी लालकुआं अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन,यह होगा रूट. सीएम धामी और केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट की मेहनत लाई रंग।।

एसडीआरएफ रेसक्यू टीम में आरक्षी मनोज जोशी के नेतृत्व में आरक्षी विजेंद्र कुड़ियाल, आरक्षी उमेश भट्ट, आरक्षी गौतम, फायरमैन प्रवीण चौहान, पैरामेडिक्स संजय चौहान, टेक्नीशियन सुमित व चालक दीपक शामिल रहे। देहरादून न्यूज़

To Top