उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग-:चलती ट्रेन पर चढ़ने लगा यात्री.फिसला पैर.आरपीएफ जवान ने गिर रहे यात्री को खींचकर बचाई जान. सीसीटीवी में कैद हुई घटना.देखें वीडियो ।

रेल प्रशासन भले ही ट्रेनों में चढ़ते और उतरते समय सतर्कता बरतने की अपील रेल यात्रियों से करती है लेकिन इसके बावजूद भी अक्सर इस तरह की अप्रिय घटना हो जाती हैं जो आजीवन भुलाई नहीं जाती कुछ ऐसी ही घटना आज मंगलवार 24 जनवरी को पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के बादशाहनगर रेलवे स्टेशन पर हुई जहां एक यात्री चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान पैर फिसल कर प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच आने से प्लेटफार्म पर तैनात रेलवे सुरक्षा बल की जवान की बदौलत बच गया।
रेलवे स्टेशन पर तैनात कांस्टेबल/रेलवे सुरक्षा बल रामबदन राम, प्लेटफार्म नंबर एक पर ड्यूटी कर रहे थे। तभी गाड़ी संख्या 12521 के दोपहर समय 12ः04 बजे प्रस्थान करते समय एक यात्री चलती गाड़ी में चढ़ने का प्रयास कर रहा था, जो फिसल कर गिरने लगा। इस दौरान उक्त कांस्टेबल द्वारा मुस्तैदी के साथ यात्री को पकड़कर गाड़ी के नीचे जाने से रोक लिया गया और यात्री की जान बच गई यात्री अखिलेश निषाद, उम्र 28 वर्ष जो गोरखपुर से बालाघाट जा रहा था, जो कि बादशाह नगर रेलवे स्टेशन पर कुछ सामान लेने उतरा था। इस दौरान गाड़ी चल दी। उक्त यात्री को उक्त गाड़ी को अगले रेलवे स्टेशन ऐशबाग से पकड़ने के लिए तुरंत सड़क मार्ग से रवाना कर दिया गया, उक्त घटनाक्रम रेलवे स्टेशन बादशाह नगर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लखनऊ न्यूज़

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top