उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग[email protected]_यहां जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, एक साथ 13 जगहों पर हुई छापेमारी,22 वाहन सीज, अवैध खनन और ओवर लोडिंग की शिकायत पर हुई कार्रवाई, मचा हड़कंप।।

जिलाधिकारी के निर्देशन में गत रात्रि 13 जगहों पर छापेमारी करते हुए 22 वाहन सीज करने के साथ ही 1318500 रूपये की धनराशि आरोपित की गई।


जिलाधिकारी युगल किशोर पंत के निर्देशों के क्रम मे कल दिनांक 07 सितम्बर 2022 दिन बुधवार को देर रात्रि जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में अवैध खनन, ओवर लोडिंग आदि के रोकथाम हेतु उपजिलाधिकारियों के नेतृत्व में सघन छापेमारी अभियान चलाया गया। काशीपुर में उपजिलाधिकारी अभय प्रताप सिंह के नेतृत्व मे 02 जगहों पर छापेमारी की कार्यवाही की गई जिसमें 15 वाहनों की चेकिंग करते हुए 04 वाहनों को सीज किया गया तथा 3 वाहनों एमवी एक्ट में चालान करने के साथ ही 2 लाख 98 हजार रूपये की धनराशि आरोपित की गई। बाजपुर में उप जिलाधिकारी राकेश तिवारी के नेतृत्व में 03 छापेमारी की कार्यवाही की गई जिसमें 21 वाहनों की चेकिंग करते हुए तीन वाहनो पर 2 लाख 21 हजार 500 रूपये की धनराशि आरोपित की गई। रूद्रपुर में उप जिलाधिकारी प्रत्यूष सिंह के नेतृत्व में में 01 स्थान पर रूककर छापेमारी की कार्यवाही की गई, जिसमें 18 वाहनों की चेकिंग करते हुए 07 वाहनों को सीज करने के साथ ही 2 लाख 49 हजार रूपये की धनराशि आरोपित की गई। किच्छा में उप जिलाधिकारी कौस्तुभ मिश्रा के नेतृत्व में 01 छापेमारी की कार्यवाही की गई, जिसमें 45 वाहनों की चेकिंग करते हुए 11 वाहनों को सीज करने के साथ ही 5 लाख 50 हजार रूपये की धनराशि आरोपित की गई। सितारगंज में उप जिलाधिकारी तुषार सैनी के नेतृत्व में दो स्थानों पर छापेमारी की कार्यवाही करते हुए 25 वाहनों की चैकिंग की गई। खटीमा में उप जिलाधिकारी रविन्द्र बिष्ट के नेतृत्व में 2 जगहों पर छापेमारी करते हुए 07 वाहनों की चैकिंग की गई। जसपुर में उप जिलाधिकारी सीमा विश्वकर्मा के नेतृत्व में 02 जगहों पर छापेमारी करते हुए 10 वाहनो की चैकिंग की गई। उधम सिंह नगर न्यूज़

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top