उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग[email protected]_ तीन दोस्तों के साथ प्रतियोगिता परीक्षा के लिए पेपर देने आई युवती नदी डूबी एसडीआरएफ का सर्च अभियान जारी ।।

अपने दोस्तों के साथ प्रतियोगिता परीक्षा देने आई युवती गंगा की तेज धार में पैर फिसलने के चलते बह गई तथा देखते-देखते आंखों से ओझल हो गई जब तक उसके साथ के दोस्त कुछ समझते तब तक वह नदी के तेज प्रभाव में बहती चली गई इस घटना से वहां पर हड़कंप मच गया घटना की सूचना मिलने के बाद ढाल वाला पोस्ट से एसडीआरएम रेस्क्यू टीम के उप निरीक्षक सचिन रावत के नेतृत्व में घटनास्थल पर टीम रवाना हुई और सर्चिंग अभियान प्रारंभ कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार सोमवार आयुषी चमोली पुत्र दिनेश चमोली उम्र 18 वर्ष ग्राम पाटा जनपद टिहरी गढ़वाल अपने चार अन्य साथियों के साथ प्रतियोगिता परीक्षा देने ऋषिकेश आई थी तथा वह ऋषिकेश गंगा घाट पर अपने दोस्तों के साथ घूम रही थी कि अचानक गंगा की तेज लहरों की चपेट में आकर पैर फिसलने के चलते वह लापता हो गई इस घटना से वहां पर हड़कंप मच गया तथा चीख-पुकार मचने के बाद घटना की सूचना पुलिस को सूचना के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने सर्च अभियान चलाया लेकिन समाचार लिखे जाने तक लापता युवती का कहीं पाया। एसडीआरएफ के अनुसार गंगा में पानी अधिक होने के चलते राहत एवं रेस्क्यू अभियान नहीं चल पाया है ऋषिकेश न्यूज़

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top