उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-@_ आई थी महिला बेटी के घर मिलने को,लेकिन शव मिला बैराज में तैरते हुए,SDRF ने किया बरामद।।


अपनी बेटी के घर ऋषिकेश घूमने आई महिला का शव पशुलोक बैराज में तैरता हुआ मिला परिजनों को जब इसकी सूचना मिली तो उन में कोहराम मच गया घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने बैराज से किसी तरह से शव को बाहर निकाला और पुलिस को सौंप दिया।
महिला की पहचान सारा देवी w/0 कुलानन्द उम्र 75, निवासी किमसार अमोला, पौढ़ी गढ़वाल के रूप में हुई जो अपनी बेटी के घर ऋषिकेश आई हुई थी तथा कल शाम से लापता थी वह यहां तक कैसे पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है
एसडीआरएफ से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को एसडीआरएफ टीम को सूचना मिली कि पशुलोक बैराज में एक महिला का शव दिखाई दे रहा है जिस पर पोस्ट ढालवाला से आरक्षी ओम प्रकाश तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे तथा उक्त महिला के शव को पशुलोक बैराज से बरामद कर जिला पुलिस को सुपुर्द कर दिया जहां पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे शव विच्छेदन गृह भेज दिया इस घटना के बाद महिला के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) बिगड़े मौसम के चलते मौसम विभाग ने इस जनपद को रखा डेंजर लेवल 4 पर. जिला अधिकारी ने अधिकारियों को जारी किये यह निर्देश।।

ऋषिकेश पशुलोक बैराज में दिखाई दिया एक महिला का शव, एसडीआरएफ की डीप डाइविंग टीम ने किया बरामद।

To Top