उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-:300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार,दो लोगों की मौत, SDRF ने किया महिला का सफल रेस्क्यू, अस्पताल में भर्ती. देखें वीडियो।।

देहरादून- चकराता, टिकरधार में हुआ दर्दनाक हादसा, दो लोगों की मौत एसडीआरएफ ने एक को किया रेसक्यू।
देहरादून
टिकर धार नामक स्थान पर हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की सूचना तुरंत एसडीआरएफ को दी तथा बताया कि एक वाहन गहरी खाई में गिर गया है। जिसकी सर्चिंग हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।
घटना की सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ पोस्ट चकराता से आरक्षी नवीन रावत के नेतृत्व में टीम मय रेस्क्यू उपकरण के साथ तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) बनभूलपुरा हिंसा.पांच महिला उपद्रवकारी भी गिरफ्तार,कई रडार पर।।

एसडीआरएफ टीम के घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत पता चला कि उक्त वाहन अल्टो HP 18 C 1518 है। जो कि टिकर धार नामक स्थान पर अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गया। उक्त वाहन में 03 लोग, दो पुरुष व एक महिला सवार थी। जिसमे से दो लोगों की मौके पर मृत्यु हो गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) गैस कंपनियों का उपभोक्ताओं को बड़ा झटका. एलपीजी सिलेंडर के रेट बढ़ें।।

एसडीआरएफ टीम द्वारा घायल महिला श्रीमती रेशमा देवी पत्नी श्री नारायण सिंह उम्र 36 वर्ष का सकुशल रेस्क्यू कर 108 के माध्यम से अस्पताल भेजा गया।
व मृत कुलदीप कुमार पुत्र श्री भोपालु राम उम्र 55 वर्ष निवासी श्यामपुर घोरखवाला हिमाचल प्रदेश तथा रमन पुत्र श्री विष्णु उम्र 40 वर्ष के शवों को गहरी खाई से रिकवर कर मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया। जहां से दोनों के शवों को शव विच्छेदन गृह भेज दिया

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(नैनीताल) मौसम विभाग के अलर्ट के बाद, जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर. भारी बरसात को लेकर अपर जिलाधिकारी ने अधिकारियों को किया सतर्क।।

एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम में आरक्षी नवीन रावत के नेतृत्व में टीम आरक्षी यशपाल राणा, महेंद्र सिंह चौहान, प्रदीप राणा, प्रवीण पवार, पैरामेडिक्स मोनू धीमान, चालक नीरज कुमार शामिल रहे।

To Top