उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(देहरादून) चुनाव से पहले बेरोजगारों को रोजगार का एक और मिलेगा मौका, खुलेगा पोर्टल।।

देहरादून-: नर्सिंग महासंघ उत्तराखंड के पदाधिकारियों ने स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत से मुलाकात की। इस दौरान नर्सिंग महासंघ ने नर्सिंग में आवेदन के लिए 12 दिसंबर को बंद हुए पोर्टल खोलने की मांग की। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि आने वाले सप्ताह और लोकसभा चुनाव से पहले बेरोजगारों को इसका तोहफा मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) किसकी शह पर हो रही है राजस्व चोरी, वन विभाग की टीम ने अवैध उप खनिज के साथ दो वाहन किये सीज ।।

स्वास्थ्य मंत्री ने आश्वासन देते हुए कहा कि आगामी चार मार्च को कैबिनेट में इसका प्रस्ताव लाया जाएगा। आठ मार्च को मेडिकल कॉलेज निर्देशक को निर्देशित कर 1455 पदों का पोर्टल भरने के लिए खोल दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)उत्तराखंड में 40 स्टार प्रचारक करेंगे प्रचार. कांग्रेस ने सूची की जारी ।।

नर्सिंग महासंघ ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री प्रदेश के नर्सिंग बेरोजगारों के लिए चिंतित हैं। स्वास्थ्य मंत्री के प्रयास से नर्सिंग अधिकारियों के 3000 पदों पर भर्ती प्रक्रिया पूरी होने जा रही है। जिससे प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार आएगा। इसका सीधा लाभ प्रदेश की जनता को मिलेगा। नर्सिंग महासंघ उत्तराखंड के पदाधिकारियों ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री ने हमेशा बेरोजगारों के बारे में सोचा है नर्सिंग महासंघ उत्तराखंड के पदाधिकारी स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत से मिलने पहुंचे।

To Top