उत्तराखण्ड

(दीजिए बधाई) सेंचुरी पल्प एंड पेपर के उत्कर्ष और अनिका ने किया क्षेत्र का नाम रोशन.सीबीएसई 12वी के रिजल्ट में 93.4 प्रतिशत अंक किये प्राप्त।।

लालकुआं-: सेंचुरी पल्प एंड पेपर में कार्यरत उपेंद्र सिंह के पुत्र उत्कर्ष सिंह ने सीबीएसई द्वारा जारी इंटरमीडिएट के रिजल्ट में 93.4% अंक प्राप्त कर जहां जनपद का नाम रोशन किया है वही सेंचुरी पल्प एंड पेपर का भी नाम रोशन कर उन्होंने इस उपलब्धि पर अपने माता-पिता एवं गुरुजनों की प्रेरणा बताया । उत्कर्ष पीएम श्री स्कूल. जवाहर नवोदय विद्यालय (जेएनबी) सुयालवाड़ी नैनीताल में इंटर के छात्र हैं तथा उन्होंने केमिस्ट्री में 100 में से 100 अंक लेकर बड़ी उपलब्धि हासिल की है उन्होंने इंग्लिश में 97 हिंदी में 92 मैथमेटिक्स में 88 फिजिक्स में 89 तथा केमिस्ट्री में 100 अंक प्राप्त किए हैं।
इसके अलावा सेंचुरी की ही आर्यमान विक्रम बिङला स्कूल में शिक्षारत अनिका मंगला ने भी 12वीं के रिजल्ट में 90.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है अनिका के पिता एकाउंट्स विभाग में कार्यरत है तथा माता शिक्षिका है इन्होंने भी इस उपलब्धि का श्रेय अपने माता-पिता और गुरुजनों को दिया है। अनिका मंगला ने अंग्रेजी में 94 मैथमेटिक्स में 81 फिजिक्स में 72 केमिस्ट्री में 94 तथा फिजिकल एजुकेशन में 89 और कंप्यूटर साइंस में 96 अंक प्राप्त किए हैं।
उनकी इस उपलब्धि पर सेंचुरी पल्प एण्ड पेपर के.हेड एचआर डॉक्टर अरुण प्रकाश पाण्डेय.सीएफओ महेंद्र कुमार हरित, , वाइस प्रेसिडेंट पेपर अरविन्द त्यागी, महाप्रबंधक कार्मिक एवं प्रशासन संजय कुमार बाजपेयी, हेड परचेज अमित गंगवाल, गिरीश चंद्र कांडपाल राजेश खत्री, रविन्द्र सिंह,हेमेंद्र सिंह राठौड़.लेडीज क्लब से नम्रता पाण्डेय, रश्मि हरित. माधुरी गगवाल.प्रतिमा जैन. गिरिजा शर्मा. सहित कारखाने के अलावा क्षेत्र के अनेक लोगों ने उनकी इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर की है।।

To Top