उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(हल्द्वानी)जीतने के बात बोले अजय भट्ट. जमरानी बांध मेरी प्राथमिकता।।

हल्द्वानी – लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आ गए है जहाँ देश मे तीसरी बार बीजेपी और उसके घटक दल बहुमत मिल जाने के बाद केंद्र में सरकार बनाने जा ररहे है तो वही

उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीट पर लगातार तीसरी बार बीजेपी के ही प्रत्याशी जीत कर आये है, उत्तराखंड की जनता ने आखिरकार तीसरी बार बीजेपी पर भरोसा जताया है । वही नैनीताल, उधमसिंह नगर सीट से बीजेपी के प्रत्याशी, अजय भट्ट, ने लगातार दूसरी बार जीत दर्ज की है । वही जीत के बाद अजय भट्ट ने नैनीताल लोकसभा सीट की जनता का ह्रदय से आभार जताया तो वही लोकसभा की जनता को भरोसा दिलाया कि उनके पिछले कार्यकाल में जो भी विकास के कार्य छूट गए है अब उनको दुगनी रफ्तार से पूरा किया जाएगा । उन्होंने जमरानी बांध परियोजना को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताते हुए कहां की प्रधानमंत्री के नेतृत्व में नई सरकार बनने के बाद जमरानी बांध परियोजना का कार्य तेजी से प्रारंभ किया जाएगा। इसके अलावा वह छूटी हुई परियोजना पर पुन: काम किया जाएगा जो आचार संहिता लगने के चलते प्रारंभ नहीं किया जा सके थे।
भट्ट ने कहा कि देश की जनता ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीसरी बार भरोसा दिखाया है। जो दिखाता है कि देश की जनता सिर्फ मोदी जी पर भरोसा करती है ।

To Top