नैनीताल

(शाबाश हल्द्वानी पुलिस)कर रहे थे चोरी,पुलिस ने दुकान में चोरी करते हुए ही रात्रि में किया गिरफ्तार ।।

हल्द्वानी,
मंडी चौकी पुलिस की तत्परता के चलते आभूषणों की एक दुकान में चोरी होने की घटना तो रुकी ही साथ ही शटर तोड़कर घुसे चोरों को दुकान के अंदर ही धर दबोचा कर पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार किया पुलिस की सजगता से बड़ी घटना को अंजाम देने से पूर्व धर दबोचे गए चोरों का विभिन्न धाराओं में चालान कर दिया पुलिस की तत्परता के लोगों ने जमकर सराहना की।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(लालकुआं) दूसरी बार बने मुकेश बोरा नैनीताल दुग्ध उत्पादन सहकारी संघ के अध्यक्ष.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार रात्रि हल्द्वानी की मंडी चौकी में तैनात आरक्षी रणवीर एवं होम गार्ड शिशुपाल गस्त करते हुए गौजाजली बिचली की ओर जा रहे थे। तभी रात्रि लगभग 2.35 बजे उन्होंने वहां पर स्थित दीक्षा ज्वेलर्स के दुकान के अंदर से एक व्यक्ति को गली में भागते हुए देखा तो उन्होंने उसका पीछा किया। वह युवक तो खेतो के रास्ते से भाग गया। लेकिन गश्त कर रहे रणवीर व शिशुपाल ने वापस आकर दीक्षा ज्वेलर्स की दुकान को चेक किया तो दुकान के दोनों ताले लगे हुए थे किंतु शटर बीच से कुछ उठा हुआ नजर आया। उनहोंने इसकी सूचना रात्रि अधिकारी को दी और दुकान स्वामी को घटना से अवगत कराते हुए दुकान खुलवाने कहा।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) रुद्रपुर के सुधरेंगे दिन.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रुद्रपुर बाईपास की रखी आधारशिला.।।

दुकान स्वामी ने जैसे ही दुकान खोली तो दुकान के अंदर न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी बनभूलपुरा निवासी दो लोगों को चोरी किए जा रहे श्रीयंत्र, 5 गणेश जी की 2 विष्णु-लक्ष्मी व 3 लक्ष्मी माता की चांदी की मूर्तियों तथा कई स्वर्णाभूषणों के साथ मौके से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपितों ने बताया कि उनके साथ लाइन नम्बर 1 बनभूलपुरा निवासी एक अन्य साथी भी था जो उनकी मोटर साईकिल की आवाज सुनकर भाग गया। यह भी पता चला कि पकड़े गए आरोपित स्मैक पीने के आदी हैं पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर का चालान कर दिया ।

To Top