उत्तराखण्ड

(लालकुआं) इसे कहते हैं वैक्सीनेशन 2 दिन के भीतर 955 लोगों ने कराया वैक्सीनेशन, यहां का यह उद्योग खड़ा है लोगों के साथ ।।

लालकुआं।
सेंचरी पल्प एंड पेपर ने अपने कामगारों के साथ-साथ आसपास रहने वाले निवासियों का भी कोविड वैक्सीनेशन का कार्य प्रारंभ कर दिया है। दो दिन के भीतर कुल 955 लोगों का वैक्सीनेशन किया गया।
20 दिन से चल रहे टीकाकरण में कामगारों के साथ-साथ लालकुआं एवं बिंदुखत्ता क्षेत्र में रहने वाले लोगों का भी मिल प्रबंधन ने वैक्सीनेशन करने का कार्य शुरू किया जिसमें गुरुवार और शुक्रवार को कुल 955 लोगों ने टीकाकरण कराया।
संस्थान के सीईओ जेपी नारायण ने कहा कि कर्मचारियों के टीकाकरण के साथ साथ बिंदुखत्ता, लालकुआं एवं आसपास के अन्य क्षेत्रों से आए लोगों का कोविड-19 टीकाकरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सेंचरी पल्प एंड पेपर मिल क्षेत्र के विकास के लिए एवं स्थानीय लोगों के स्वास्थ्य के प्रति संकल्पित है। तथा आगे भी जन सहयोग हेतु वह कार्य करता रहेगा।
इस दौरान सेंचुरी पल्प एंड पेपर के महाप्रबंधक नरेश चंद्रा, सुभाष शर्मा, हेमेंद्र राठौर, प्रताप सिंह धोनी, रूपेंद्र बिश्नोई, रवि प्रताप सिंह, डॉ सुनील मधवार, डॉ सीमा मधवार एवं डॉ दानिश खान सहित कई कर्मचारी एवं अधिकारी उपस्थित थे।

To Top