अल्मोड़ा

ब्रेकिंग-:शहीद हिमांशु नेगी का हुआ सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार,लोगो ने अमर शहीद को श्रद्धांजलि देते हुए दी अंतिम विदाई ।।

काशीपुर पहुंचा शहीद हिमांशु नेगी का शव, आप नेता दीपक बाली समेत तमाम लोगों ने दी श्रद्धांजलि, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

काशीपुर

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल के यूथ फाउंडेशन द्वारा निशुल्क संचालित सैनिक प्रशिक्षण केंद्र से ट्रेनिंग लेकर भारतीय सेना की कुमाऊं रेजीमेंट में शामिल हुए हिमांशु नेगी का शव आज सुबह जैसे ही उसके ग्राम गोपीपुरा की पांडे कॉलोनी में पहुंचा तो हिमांशु नेगी अमर रहे के गगनभेदी नारों से पूरा क्षेत्र गूंज उठा । हर किसी की आंखें नम थी ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)राज्य में सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी झमाझम बरसात, 3 घंटे का तात्कालिक मौसम पूर्वानुमान भी जारी।

कर्नल अजय कोठियाल की ओर से यूथ फाउंडेशन के चीफ इंस्पेक्टर मंगल सिंह और आम आदमी पार्टी की ओर से प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली ने शहीद के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी । उन्होंने शहीद के दुखी परिवार को ढाढस बंधाया । श्री बाली ने शव को कंधा दिया और कहा कि हिमांशु नेगी पर अपने पूरे परिवार की जिम्मेदारी थी लिहाजा भारत माता के अमर सपूत को हमारी सच्ची श्रद्धांजलि यही होगी कि हम उसके दुखी परिवार की हर संभव मदद करें ।उन्होंने घोषणा की कि वें अमर शहीद हिमांशु नेगी के परिवार की अपनी ओर से हर संभव मदद करेंगे ।
शहीद का शव ग्राम गोपीपुरा की पांडे कॉलोनी में पहुंचते ही शहीद के पिता हीरा सिंह नेगी यूथ फाउंडेशन के चीफ इंस्पेक्टर मंगल सिंह आप नेता दीपक बाली प्रदेश प्रवक्ता मयंक शर्मा पूर्व सैनिक विनोद नेगी व कुमाऊं सेविंन रेजीमेंट के कैप्टन एक्स मैन बलवंत सिंह ने शव को रिसीव किया ।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) इज्जतनगर मंडल के बने श्रीवास्तव सुरक्षा आयुक्त।।

सांसद प्रतिनिधि इंदर सिंह रावत ब्लॉक प्रमुख रामनगर रेखा रावत सहित क्षेत्र के तमाम गणमान्य नागरिकों ने पुष्प अर्पित कर भारत माता के इस अमर सपूत को श्रद्धांजलि दी। हिमांशु नेगी की शव यात्रा में हजारों लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा । अंतिम संस्कार रामनगर के श्मशान घाट पर किया गया जहां सेना के जवानों ने मातमी धुन बजाकर इस अमर शहीद को श्रद्धांजलि देते हुए अंतिम विदाई दी

To Top