उत्तरकाशी

ब्रेकिंग-: शव मिलने से सनसनी, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी,एक को लिया हिरासत में,यहां का है मामला।।

थरालीः
विकास खण्ड के चेपडों गांव में बेतालेश्वर मंदिर में बुधवार की सुबह खुन से सना शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया धर्म स्थल पर इस तरह की हुई घटना से धर्म प्रेमियों में रोष फैला हुआ है घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया फौरी तौर पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार चेपडों गांव का एक स्थानीय निवासी सबुह जब मंदिर में पूजा अर्चना के लिए पहुंचा तो मंदिर परिसर में खून से लथपथ एक व्यक्ति को पडा देखा जिसकी सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की मृतक के शरीर पर कई घाव बने हुए थे प्रत्यक्ष दृष्टया हत्या का मामला नजर आ रहा था। शव की शिनाख्त चेपडों निवासी महिपाल सिंह के रूप में हुई। परिजनों ने बताया कि मृतक रात घर नहीं पहुंचा उनके द्वारा कल से खोजबीन की जा रही थी सुबह जब सूचना मिली की महिपाल सिंह का शव मंदिर में खून से लथपथ पडा हुआ है। पुलिस की पूछताछ के दौरान स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ दिन से यहा पर एक बाबा मंदिर परिसर में रह रहा था लेकिन घटना के बाद से पुलिस बाबा को हिरासत में लेकर मामले में गहना से पूछ ताछ कर रही है।
सूत्रों के मुताबिक बाबा ने मामले में कुछ बातें कबूल की हैं और बताय कि महिपाल सिंह बिष्ट से मंदिर परिसर में उसकी झडप हुई थी।
वहीं क्षेत्राधिकारी विमल प्रसाद द्वारा बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने खोजबीन जारी की है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया बाकी पुलिस मामले की तह तक पहुंचने के लिए गंभीरता से पूछ ताछ कर ही हें

To Top