उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-: युवक ने किया नाबालिक से कार में बलात्कार, दूसरी बार ले जाने के लिए दे रहा था धमकी,मामला दर्ज,पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार ।।

ऋषिकेश –
उत्तराखंड में नाबालिग बच्चियों के साथ दुराचार एवं छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं पुलिस की लगातार सख्ती और समाज में जन जागरूकता के बाद भी लोग नीच हरकत करने से बाज नहीं आ रहे हैं ताजा मामले में ऋषिकेश मैं एक युवक ने नाबालिक बच्ची के साथ कार में दुराचार कर अश्लील वीडियो बना कर धमकाने पर पीड़ित परिवार ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है जिस पर पुलिस ने आरोपी युवक को विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) स्कूलों का नया शैक्षिक सत्र, स्कूल फीस.कॉपी किताबें, ड्रेस के बाद बच्चों की बसों का किराया भी बढ़ा.स्कूलों की मनमानी जारी।।


पीड़ित परिवार द्वारा कोतवाली में दी तहरीर के अनुसार क्राशुं नाम के लड़का पिछले कुछ महीनों से मेरी नाबालिक लड़की को परेशान कर रहा है। वो मेरी बेटी को आते जाते उसे जबरदस्ती परेशान कर रहा है। मेरी पुत्री ने बताया गया कि 23 अप्रैल 21 की शाम को वह दुकान से लौट रही थी। तो क्राशुं द्वारा उसे एक सफेद रंग की कार में बैठा कर बात करने के बहाने लक्कड़ घाट रोड पर ले गया और डरा धमका कर कार में ही उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए तथा 18 जुलाई 21 को दोबारा अपने साथ चलने को कहा।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) 103 वर्षीय महिला फिर करेंगी मतदान,डीएम घर पहुंचे, मतदान के लिए किया प्रेरित।।

मना करने पर धमकी दी कि मेरे पास तेरी गंदी वीडियो व फोटो है, मैं तुझे बर्बाद कर दूंगा तथा यह बात किसी को ना बताने की भी धमकी दी। जिस कारण मेरी पुत्री तनाव में आ गई थी तथा आज 22 जुलाई 21 को रो-रो कर उसने मुझे पूरी बात बताई। शिकायतकर्ता की शिकायत पर कोतवाली ऋषिकेश में मुकदमा अपराध संख्या 350/21 धारा 354(क), /354(घ)/ 376 /506 आईपीसी व पोक्सो अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई।मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तत्काल नाम दर्ज अभियुक्त की गिरफ्तारी करने के आदेश दिए गए।नामजद अभियुक्त के विषय में संपूर्ण जानकारी हासिल करने के बाद उसके दोस्तों के विषय में जानकारी हासिल कर व घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर गठित टीम ने मुखबिर की सूचना पर नामजद अभियुक्त क्राशुं चौहान पुत्र समर पाल सिंह निवासी गली नंबर 8, गुमानीवाला श्यामपुर को उसके आवास से गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया है।

To Top