उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:नहीं ले रहे हैं लोग सबक,जान जोखिम में डालकर नदियों में नहा रहे हैं लोग,गौला नदी में नहाते हुए युवक डूबा मौत ।।

हल्द्वानी।
दिन प्रतिदिन नदी में डूबकर होने वाली मौतों से आम आदमी सबक नहीं ले रहा है जिससे जहां इंसान काल के गाल में समा जाता है वही परिवार के लिए जिंदगी भर की त्रासदी छोड़ जाता है जबकि जिला प्रशासन भी इस रेस्क्यू अभियान में जान जोखिम में डालकर उतरता है इन सबके बीच गौला नदी में डूबने से एक युवक की मौत की खबर आ रही है यहां दोस्तों के साथ घूमने आया युवक गौला नदी में नहाने के दौरान डूब गया , सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाकर युवक को नदी से बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इधर मामले की सूचना पुलिस ने मृतक के परिजनों को दे दी है, घटना से मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग(देहरादून) चारधाम यात्रा के लिए HDFC बैंक के एटीएम का वर्चुअल किया सीएम धामी ने शुभारंभ।।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक समसूद्दीन गली थाना किला मण्डी जनपद बरेली निवासी 21 वर्षीय अरबाज पुत्र सुलतान रविवार को यहां अपने चार दोस्तों के साथ घूमने आया था। दोपहर में चारों दोस्त काठगोदाम पुल के पास गौला नदी में नहाने उतर गये। इस बीच अरबाज गहराई में चला गया और डूबने लगा। यह देख साथियों ने शोर मचा दिया। इस पर आस-पास के लोग मौके पर एक‌त्र हो गए और उन्होंने युवक को बचाने का प्रयास किया। लेकिन पानी गहरा होने के चलते वह उसे बचाने में नाकाम रहे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(नैनीताल) मौसम विभाग के अलर्ट के बाद, जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर. भारी बरसात को लेकर अपर जिलाधिकारी ने अधिकारियों को किया सतर्क।।

इस बीच मौके पर पहुंचे जल पुलिस के जवान मनोज बहुखंडी ने नदी में डूबे युवक को बाहर निकाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के उसे मोर्चरी को भिजवा दिया है।

To Top