उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:नए दौर के दो विधायक एवं एक युवा भाजपा जिला अध्यक्ष ने सुशीला तिवारी अस्पताल को सौंपा आक्सीजन कन्सेेंटेटर वआक्सीमीटर ।।

हल्द्वानी
सितारगंज विधायक सौरभ बहुगुणा ने शुक्रवार को सुशीला तिवारी चिकित्सालय पहुचकर 10.80 लाख के आक्सीजन कन्सेेंटेटर व 2.40 लाख के आक्सीमीटर सुशीला तिवारी चिकित्सालय प्रबन्धन को सीएसआर मद से दिये।
चिकित्सालय परिसर मे संक्षिप्त कार्यक्रम में विधायक श्री बहुगुणा के साथ विधायक नैनीताल संजीव आर्य तथा अध्यक्ष भाजपा प्रदीप बिष्ट भी मौजूद थे। विधायक श्री बहुगुणा ने 10.80 लाख की लागत के 08 आक्सीजन कन्सेंटेटर डब्लफ्लो तथा 2.40 लाख की लागत के 200 आक्सीमीटर चिकित्सालय के चिकित्साधीक्षक डा0 अरूण जोशी को दिये। सहयोग के लिए सिंगापुर लूचैंग चुवान एवं उर्वशी सहाय का आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर-: पूर्वोत्तर रेलवे की इस वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का हुआ विस्तार. प्रधानमंत्री करेंगे शुभारंभ।।

यह भी पढ़ें👉 सौतेले बाप ने किया दुष्कर्म नाबालिक हुई गर्भवती पुलिस ने सौतेले बाप को भेजा जेल


विधायक श्री बहुगुणा ने कहा कि सुशीला तिवारी चिकित्सालय कुमाऊं का सबसे बडा कोविड अस्पताल है जहां कुमाऊ भर के अलावा अन्य जनपदों के कोरोना संक्रमित मरीजो का ईलाज सफलापूर्वक हो रहा है। उन्होने कहा कि मरीजो के दिनरात इलाज व देखभाल करने वाले चिकित्सालय के सभी चिकित्सक एवं स्टाफ बधाई के पात्र है। उन्होने कहा एसटीएच को उनके स्तर से और भी मदद दी जायेगी।
विधायक नैनीताल संजीव आर्य ने कहा कि इस कठिन दौर में यहां के सभी चिकित्सक धैर्य एवं पूरे मनोयोग से मरीजो के ईलाज एवं सेवा मे तत्पर है। इन सभी का कार्य प्रशंसनीय एवं सराहनीय है। उन्होने बताया कि विधायक श्री बहुगुणा द्वारा बेतालघाट चिकित्सालय को भी 02 आक्सीजन कन्सेेंटेटर दिये गये हैं।

To Top