उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को पुष्प चक्र समर्पित कर दी श्रद्धांजलि,उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उन्हें बताया कुशल प्रशासक ।।

बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश)

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को नरोरा, बुलंदशहर जाकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, राजस्थान के निवर्तमान राज्यपाल कल्याण सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल होकर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्व. कल्याण सिंह जी योग्य प्रशासक एवं कुशल राजनीतिज्ञ थे, वे हम सभी के लिये हमेशा प्रेरणास्त्रोत रहेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) चुनाव से पहले उत्तराखंड के यात्रियों को बड़ा तोहफा.अब इस ट्रेन का संचालन होगा उत्तराखंड से. यात्रियों को मिलेगा बड़ा लाभ।।


मुख्यमंत्री के साथ ही केन्द्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री श्री अजय भट्ट, कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, विधायक एवं भाजपा प्रदेश अक्ष्यक्ष श्री मदन कौशिक ने भी स्व कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)बर्षा. हिमपात को लेकर पांच जनपदों के लिए तात्कालिक अपडेट.अन्य जनपदों में ऐसा रहेगा मौसम।।
To Top