उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:उत्तराखंड के सुनार नहीं ले रहे थे चेन स्नेचिंग की घटना में लूटी चेन,जा रहे थे यूपी बेचने पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार ।।

पुलिस ने किया चेन स्नेचिंग की घटनाओं का खुलासा तीन गिरफ्तार

काशीपुर

कोतवाली पुलिस ने शहर में हुई चैन स्नेचिंग की घटनाओं का खुलासा करते हुए सरस्वती की घटनाओं को अंजाम देने वाले इन अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने इनके कब्जे से तीनों की घटनाओं में लूटी गई चैन, दो बाइकें भी बरामद की है।

आपको बताते चलें कि काशीपुर में पिछले दिनों चैन स्नैचिंग की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही थी। इस दौरान चैन स्नैचरों ने एक के बाद एक चैन स्नेचिंग की लगातार तीन घटनाओं को अंजाम दे डाला था। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुँवर और एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार के के आदेश पर सीओ काशीपुर के निर्देशन में कोतवाली प्रभारी काशीपुर के नेतृत्व में घटनाओं के खुलासे के लिए तीन पुलिस टीमों का गठन किया गया। इस दौरान पुलिस टीम के द्वारा 150 से अधिक सीसीटीवी कैमरा का अवलोकन भी किया गया तथा यह पाया गया कि घटनाओं को अंजाम देने के लिए बाजपुर रोड से प्रवेश कर घटना को अंजाम देने के बाद अलग अलग रास्तो से होते हुए बाजपुर की तरफ निकल जाते थे। बीते रोज कुंडेश्वरी रोड पर मालवा फार्म तिराहा श्मशान घाट के पास स्थानीय पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त रुप से मुखबिर की सूचना पर अभियुक्तों को बिना नंबर की दो मोटरसाइकिलो के साथ गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उनके कब्जे से तीनों ही घटनाओं में लूटी गई चैनों को भी बरामद कर लिया गया। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद से ठाकुरद्वारा में चैनों को बेचने जा रहे थे, क्योंकि काशीपुर में कोई भी सुनार इन चैनों को लेने को तैयार नहीं था। पुलिस की पूछताछ में तीनों ही पकड़े गए अभियुक्तों ने अपने नाम क्रमशः गुरपाल उर्फ रिंकू पुत्र तरसेम सिंह निवासी खमरिया होटल के पीछे बाजपुर, सुनील पुत्र बेगराम सिंह आजीमुल्ला बुडी नमूना बाजपुर और प्रभजोत सिंह उर्फ बॉबी पुत्र सुखविंदर सिंह निवासी नकदपुरी पहाड़पुरी बरहैनी बाजपुर बताया। आज काशीपुर कोतवाली में एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार ने घटना का खुलासा किया। एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार ने बताया कि जो लोग पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश से आकर उत्तराखंड में इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते हैं, उन पर अब पुलिस पैनी नजर रखेगी साथ ही उन्होंने पुलिस के अधीनस्थ अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिए कि वे समय-समय पर रेलवे स्टेशन आदि सार्वजनिक स्थानों पर निगरानी रखें।

To Top