उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग(हल्द्वानी)यहां फायरिंग से हुआ हड़कंप, एक व्यक्ति घायल, अस्पताल में भर्ती,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी,मंडी क्षेत्र का है मामला ।।

हल्द्वानी :
बरेली रोड में हुए एक गोली कांड में एक व्यक्ति घायल हो गया घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मंडी पुलिस ने जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी है गुरूवार देर रात हुई इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम मंडी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत तीन पानी के पास अज्ञात हमलावरों ने एक 55 वर्षीय अधेड़ को गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया स्थानीय लोग घायल को अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज चल रहा है वही गोली मारने की घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंच पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है वही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) कृषि कार्य के लिए ड्रोन उतारने की तैयारी. यहां फसलों पर किया दवा का ड्रोन से छिड़काव ।।

बताया जा रहा है कि मोती नगर और गोरापड़ाव के बीच स्थानीय निवासी 55 वर्षीय कौस्तुभ नौर्की अपने घर के बाहर टहल रहे थे। उनके परिजन घर के अंदर थे। इसी बीच अचाानक कौस्तुभ के चीखने और गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन बाहर निकले तो कौस्तुभ जमीन पर पर पड़े थे इस तरह उन्होंने बताया कि उनको गोली मारी गई है आनन फानन में परिजन उन्हें अस्पताल ले गए जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) अलविदा कांग्रेस.कांग्रेस के बड़े नेता ने दिया इस्तीफा।।

घटना स्थल पर बिख्ररा खून और गोली का खोखा पढ़ा हुआ था। पुलिस हमलावरों की तलाश में सभी सीमाओं को सील कर दिया है एसपी सिटी का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है फिलहाल घायल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रहे हैं गोली पैर में मारी गई है। हमलावरों की तलाश कर रही है कुल मिलाकर इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन जांच पड़ताल में जुटी हुई है

To Top