उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग-:(हल्द्वानी) हल्द्वानी में फिर चला एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग सेल का डंडा,स्पा के नाम पर चल रहा था यहां गोरखधंधा, युवक,युवती सहित 8 गिरफ्तार।।

हल्द्वानी।
उत्तराखंड में स्पा सेंटर चलाने के नाम पर चलाए जा रहे गरम गोश्त के धंधे में अब एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग सेल प्रभारी ललिता पांडे की टीम ने छापामारी कर एक और बड़ी कार्रवाई की है यहां दुमुवाढूंगा क्षेत्र में स्पा सेंटर में की गई कार्रवाई के दौरान छापे मे तीन युवतियों और स्पा के मैनेजर व संचालिका सहित पांच पुरूषों सहित कुल आठ लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पकड़ी गई लड़कियां झारखंड व दिल्ली की रहने वाली हैं। जबकि पकड़े गए युवक अमरोहा और हल्द्वानी के रहने वाले हैं पुलिस द्वारा की गई इस बड़ी कार्रवाई के बाद स्पा संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(देहरादून) अभी ठंड से नहीं मिलेगी निजात, पांच जनपदों में वर्षा और हिमपात।।

इस बड़ी कार्रवाई में एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्रा और सीओ हल्द्वानी भी मौके पर पहुंच कर टीम को दिशा निर्देश देते रहे इस बीच स्पा से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है बताया जाता है कि स्पा की संचालन एक महिला कर रही थी। पकडे गए युवकों में वनभूलपुरा निवासी एक युवक भी शामिल है, जो ग्राहकों का इंतजाम किया करता था।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)मात्र दो हजार में अयोध्या धाम के दर्शन. बुधवार को सीएम धामी करेंगे इस हवाई सेवा का शुभारंभ।।

बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलता था कस्टमर को व्हाट्सएप में फोटो भेज कर लड़कियों की बुकिंग कराई जाती थी। पुलिस द्वारा पकड़ी गई लड़कियां झारखंड और दिल्ली की रहने वाली है साथ ही पकड़े गए युवक अमरोहा और हल्द्वानी के रहने वाले हैं। मौके पर एसपी सिटी जगदीश चंद्रा और सीओ भी पहुंच चुके हैं। इस छापेमारी अभियान में पुलिस ने मोबाइल सहित कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

To Top