उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग-: (रुद्रपुर)फिर चला स्पा सेंटर पर पुलिस का चाबुक 4 युवतियां फिर हुई रिकवर, छह युवक गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामान बरामद, किया गया सील ।।

रुद्रपुर,
अधिक पैसा कमाने की लालसा अब लोगों को देवभूमि खींच लाई है अनैतिक कार्य में लगे हुए लोगों की नजर अब यहां के युवा पीढ़ियों पर लगी है आधुनिक चकाचौंध के रूप में चल रहे स्पा सेंटर आज अनैतिक कार्यों का गढ़ बन कर रह गए हैं हल्द्वानी के बाद ऊधमसिंहनगर मैं स्पा सेंटरों में पुलिस ने छापेमारी की तो यहां भी भारी अनियमितताएं पाई गई हैं। शुक्रवार को किए गए एक विशेष ऑपरेशन के तहत रुद्रपुर के नैनीताल रोड पर स्थित मेट्रोपोलिस मॉल के ‘सेवन स्काई स्पा’ में छापा मारकर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने स्पा सेंटर में आपत्तिजनक स्थिति में मिले चार युवकों और छह युवतियों को हिरासत में ले लिया है।
पुलिस को स्पा सेंटर में कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की हैं, जिसके बाद स्पा सेंटर को भी सील कर दिया है। बताया जा रहा है कि पकड़ी गई युवतियां दिल्ली, मिजोरम और महाराष्ट्र की रहने वाली हैं। यह भी बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर हाई-फाई कोठों की तरह चल रहे हैं, जहां बड़े पैंसे वाले ही पहुंचते हैं और मसाज के नाम पर स्पा सेंटर हर दिन एक लाख तक की कमाई कर अपने उपभोक्ताओं को उनकी इच्छित सेवाएं देते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)अधिसूचना जारी. देश में लागू हुआ नागरिक संशोधन बिल।।


एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी इंस्पेक्टर बसंती आर्य और सीओ रुद्रपुर अमित कुमार के नेतृत्व में किए गए इस पूरे ऑपरेशन के दौरान मेट्रोपोलिस मॉल के अन्य स्पा सेंटरों के संचालकों और मॉल में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। बताया गया है कि पुलिस को लंबे समय से स्पा सेंटर में अनैतिक कार्य की सूचना मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस ने यह कार्यवाही की। हिरासत में लिए गए सभी युवक-युवतियों को पंतनगर थाने ले जाया गया गया है, जहां पुलिस और अभिसूचना इकाइयों के लोग हिरासत में लिए गए युवक-युवतियों से गहन पूछताछ कर रहे हैं। इसके अलावा पुलिस शहर के अन्य स्पा सेंटरों की भी जांच कर रही है।
सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि मॉल के स्पा सेटर में अनैतिक कार्य होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद यह कार्यवाही की गई। जहां पुलिस को कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई है। हिरासत में ली गई अधिकाश युवतियां दिल्ली की हैं। उधर पुलिस पंतनगर थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की तैयारियां कर रही है।

To Top