उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग-: यहां हुआ भूस्खलन राजमार्ग बंद, ,बीमार को किया एअरलिफ्ट, देहरादून में एडमिट, डीएम के निर्देश के बाद हुआ एअरलिफ्ट।

चमोली  
मलारी से बीमार व्यक्ति को हैली से पहुॅचाया गया देहरादून।
चमोली
उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्र में हो रही लगातार बरसात एवं भूस्खलन के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त है कहीं पर भूस्खलन के चलते रास्ते अवरुद्ध हैं तो कहीं मौसम खराब होने के कारण नदी नाले उफान पर हैं इन सबके बीच दुर्गम स्थानों पर रह रहे लोगों के जीवन पर भी खासा विपरीत असर पड़ा है जिसके कारण बीमार लोगों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
ताजा मामले में जिला अधिकारी चमोली ने बीमार व्यक्ति को एअरलिफ्ट करने का बड़ा प्रयास किया जिसके बाद बीमार व्यक्ति देहरादून में उपचारित किया जा सका जानकारी के अनुसार तहसील जोशीमठ के अन्तर्गत नीति मलारी घाटी के कैलाशपुर गांव में गोविंद सिंह डुंगरियाल उम्र 50 साल की अचानक तबीयत खराब होने पर परिजनों ने मरीज को अस्पताल पहुॅचाने की कोशिश की। लेकिन मलारी राष्ट्रीय राजमार्ग भापकुंड में बंद होने के कारण मरीज को अस्पताल पहुॅचाना संभव नही था। परिजनों की डैनी स्थिति को देखते हुए विधायक महेन्द्र भट्ट ने जिला प्रशासन को हैलीकाप्टर की व्यवस्था कराने को कहा। जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने तत्काल हैलीकाप्टर की व्यवस्था करते हुए गंभीर रूप से घायल मरीज को हैली से देहरादून भिजवाया गया। जहां मरीज की हालत अब ठीक बताई जा रही है।  

To Top