उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग-: (नौकुचियाताल झील मे डूब कर दु:खद मौत,नहाने गया था युवक झील में ।।

नैनीताल
चार माह पूर्व अपना भविष्य संवारने बतौर होटल में काम करने आए युवक की नौकुुचियाताल में डूब कर दुखद मौत हो गई घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ ने अभियान चलाकर बमुश्किल किसी तरीके से युवक का शव बरामद किया घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
बताया जाता है कि रोजगार की तलाश के बाद मोहित नेगी उम्र 23 वर्ष पुत्र सुंदर सिंह नेगी, निवासी ग्राम तल्ली नंदोली पोस्ट ऑफिस थल्ला मनराल, रामनगर ने नौकुचियाताल लेक रिजॉर्ट में कार्य करना प्रारंभ कर दिया था आज मंगलवार की शाम करीब चार बजे वाह झील में नहाने चला गया अनुभव ना होने के चलते वह अचानक झील मे डूबने लगा। इस बीच साथ के लोगों ने मोहित को डूबता देख बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह लोग मोहित को बचा ना सके ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(नई दिल्ली)पैक्स कंप्यूटरीकरण के लिए केंद्र ने बड़ी रकम की जारी.सीएम धामी ने प्रधानमंत्री का जताया आभार ।।

घटना की सूचना मिलने पर पहुँचे उप निरीक्षक प्रदीप यादव ने टीम के साथ स्थानीय लोगों एवं एस डीआरएफ की मदद से झील में डूबे युवक की खोजबीन शुरू कर शव बाहर निकाला एवं पंचनामा भरकर उसे मोर्चरी के लिए भिजवा दिया।

To Top