अल्मोड़ा

बिग ब्रेकिंग-:जहरीली मशरूम खाने के साथ मासूम पोती सहित दादा दादी की हुई मौत गांव में पसरा सन्नाटा

ऋषिकेश

टिहरी जिले के प्रताप नगर के सुकरी गांव में जंगली मशरूम खाने से बीमार दादा, दादी और उनकी पोती की एम्स ऋषिकेश में मौत हो गई इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। सब्जी खाने के बाद हालत ज्यादा बिगड़ने पर बीती 16 अगस्त को एम्स ऋषिकेश लाया गया था जहां कई दिनों के इलाज के बाद आज उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) [लोकसभा चुनाव] यहां सात उम्मीदवारों के पर्चे हुए निरस्त।।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में सलोनी सेमवाल (13), इनकी दादी विमला देवी (56) और दादा सुंदरलाल सेमवाल (62) निवासी सुकरी गांव प्रताप नगर टिहरी गढ़वाल को भर्ती कराया गया था। जंगली मशरूम जिसे क्षेत्रीय भाषा में चुंई कहा जाता है, खाने से तीनों बीमार पड़ गए थे। आइसीयू में इनका उपचार चल रहा था। तीनों की एम्स में मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी)निष्क्रिय चल रही लालकुआं शहर कांग्रेस के अध्यक्ष बने भुवन पांडे, संगठन को करेंगे मजबूत. कांग्रेसियों ने किया स्वागत।।

पुलिस तीनों के शव का पोस्टमार्टम करा रही है। आपको बता दें कि बीती 12 अगस्त को इन्होंने अपने घर में रात के भोजन में जंगली मशरूम बनाया था, जिसे खाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें वहीं के स्थानीय चिकित्सक को दिखाया गया था। हालत ज्यादा गंभीर होने पर 16 अगस्त को एम्स लाया गया था

To Top