उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग(बिंदुखत्ता) मामूली विवाद,झोंका फायर,युवक घायल,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी इस क्षेत्र का है मामला।।

लालकुआं: युवक के हौसले इतने बुलंद थे कि उसने एक मामूली विवाद को लेकर बीती रात्रि बिंदुखत्ता क्षेत्र में फायरिंग कर एक युवक को घायल कर दिया घटना की सूचना जैसे लोगों को मिली तो आनन-फानन में युवक को हल्द्वानी में चिकित्सा के लिए ले गए जहां युवक का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(नैनीताल) मौसम विभाग के अलर्ट के बाद, जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर. भारी बरसात को लेकर अपर जिलाधिकारी ने अधिकारियों को किया सतर्क।।


लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के बिंदुखत्ता हाट कालिका मंदिर के पास देर रात मामूली विवाद पर एक युवक ने दूसरे युवक पर फायर ठोक दिया जिससे युवक वहां से जान बचाकर भागा, इस घटना में फायर झोकने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई।
बताया जा रहा है कि बिंदुखत्ता पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत शास्त्री नगर निवासी युवक धीरज पांडे कालिका मंदिर के पास किसी काम से गया हुआ था इस दौरान मामूली विवाद पर एक युवक ने धीरज पांडे के सर पर पहले बंदूक की बट से हमला बोल दिया जिसके बाद फायरिंग कर दी जिससे वह घायल हो गया

यह भी पढ़ें 👉  (दे बधाइयां) पंतनगर के विद्यार्थियों का हुआ विभिन्न बड़ी कंपनियों में चयन.मिला है बड़ा पैकज।।

जिससे युवक के सर में काफी चोट होने पर युवक को हल्द्वानी अस्पताल भेजा गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच में जुटी हुई है। हमले का कारण अभी पता नहीं चल पाया है हमलावर फरार हैं।

To Top